योगी की दो टूक, अपराधी कोई भी होगा, उसकी जाति, मजहब, क्षेत्र और भाषा नहीं पूछी जाएगी – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

योगी की दो टूक, अपराधी कोई भी होगा, उसकी जाति, मजहब, क्षेत्र और भाषा नहीं पूछी जाएगी

लखनऊ (Lucknow) . उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ बुधवार (Wednesday) को बाराबंकी पहुंचे थे, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी, बहुजन पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस की कभी विकास में रुचि नहीं रही है. विकास उन सब का एजेंडा नहीं है. विकास की योजनाएं घर-घर पहुंचे, इसके बारे में वहां सोचते तक नहीं थे. इसकारण इन लोगों से उम्मीद भी नहीं की जा सकती है. योगी ने कहा कि अपराधी कोई भी होगा,तब उसकी जाति, मजहब, क्षेत्र और भाषा नहीं पूछी जाएगी. अगर अपराध किया है,,तब कानून के दायरे में लाकर उस सख्त सजा दी जाएगी.

योगी ने विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन कर कहा कि आने वाले समय में बाराबंकी ज़िले में विकास की ढेरों परिजोयनाएं आएंगी. बाराबंकी के नौजवानों को पलायन नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि आज यहां लगभग 150 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण हो रहा है. यहां ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बिस्किट और बेकरी निर्माण की इकाई का शिलान्यास कार्यक्रम भी संपन्न हुआ है,इसकी लागत 340 करोड़ रुपए है. योगी इन दिनों लगतार प्रदेश का दौरा कर रहे है.उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में 4,50,000 लोगों को सरकारी नौकरी मिली है. इसी दौरान निजी क्षेत्र में 3 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश करते हुए 1,61,00,000 नौजवानों को नौकरी से जोड़ा है. आज प्रदेश में बिना सिफारिश के नौकरी मिलती है.

वहीं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा के वंशवाद ने प्रदेश को लूटने का काम किया है. सैफई खानदान ने इस राज्य को लूटने का काम किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ‘हिंदू आतंकवाद’ नाम का नया शब्द देने का काम किया. राम के अस्तिव को नकारा, कहा रामसेतु नाम की कोई चीज नहीं है. लेकिन योगी जी की सरकार आने के बाद कांवड यात्रियों (Passengers) पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं.

Check Also

ट्राई ने नंबर पोर्ट कराना और ज्यादा आसान किया

मुंबई (Mumbai) .टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान को पहले के मुकाबले काफी महंगा कर …