Wednesday , 28 July 2021

पहलवान सुशील कुमार और कुख्यात गैंगस्टर संदीप काला के रिश्ते उजागर

नई दिल्ली (New Delhi) . हत्या (Murder) के आरोपी अतंरराष्ट्रीय पहलवान पहलवान सुशील कुमार और कुख्यात गैंगस्टर संदीप काला उर्फ काला जखेड़ी गैंग के रिश्ते एक वीडियो से उजागर हुए हैं. यह वीडियो वर्ष 2019 का है जो कि हरियाणा (Haryana) के सोनीपत में बनाया गया था. वीडियो तब का है जब काला जखेड़ी पेरोल पर जेल से बाहर पुलिस (Police) सुरक्षा में आया था. वीडियो काला के भाई प्रदीप की शादी का है.

इस शादी में पहलवान सुशील कुमार शिरकत करते नजर आ रहा है. वह बाकायदा काला गैंग के लोगों के साथ फोटो खिंचवाता नजर आ रहा है. दिल्ली पुलिस (Police) के सूत्र बताते हैं कि सुशील कुमार और काला जखेड़ी के रिश्ते करीब 4-5 साल पुराने हैं.

वीडियो में गैंगस्टर काला और सुशील कुमार की गठजोड़ साफ देखी जा सकती है. बताते हैं कि काला के भाई की इस शादी में सुशील कुमार, कई गैंगस्टर और प्रभावशाली लोगों ने शिकरत की थी. वीडियो में हथियार भी नजर आ रहे हैं. हथियारों के साथ डांस करते लोग और फायरिंग करते लोग नज़र आ रहे हैं.

ज्ञात रहे कि सागर पहलवान हत्या (Murder) कांड में काला जखेड़ी और लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम भी सामने आया है. सागर का दोस्त सोनू महाल भी इस मारपीट में घायल हो गया था. उसको सुशील और उसके साथियों ने मारा था. वह संदीप काला का भतीजा है.  सागर हत्या (Murder) कांड के बाद संदीप काला ने सुशील को धमकी भी दी है. साल 2012 से 2020 तक काला जेल में बंद था. लेकिन साल 2020 में हरियाणा (Haryana) पुलिस (Police) की कस्टडी से फरीदाबाद से काला भाग गया था. तब से अब तक वह फरार है. कहा जा रहा है कि वह दुबई में है.

Please share this news