Thursday , 13 May 2021

दिल्ली में लिव-इन में रह रही महिला की हत्या

नई दिल्ली (New Delhi) . राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में एक व्यक्ति के साथ लिव-इन में रहने वाली महिला के सिर पर डंडे से वारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या (Murder) के बाद से लिव-इन पार्टनर फरार है. पुलिस (Police) को जब सोमवार (Monday) सुबह घटना की जानकारी मिली तब मामला सामने आया.

फिलहाल पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार 36 साल की रेखा के पति मनोज की दस साल पहले मौत हो गई थी. इसके बाद वह अपने दो बच्चों के साथ भलस्वा डेरी स्थित कम्युनिटी सेंटर में रहने लगी. करीब तीन साल पहले उसकी मुलाकात साप्ताहिक बाजार में छोले भठूरे का ठेला लगाने वाले मुकेश से हुई. यह मुलाकात जल्द ही नजदीकियों में बदल गई. इसके बाद मुकेश भी रेखा के साथ लिव इन पार्टनर के तौर पर रहने लगा. मुकेश ने महिला के हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. फिर डंडे से उसके सिर पर प्रहार कर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गया.

वहीं घटना के वक्त दूसरे कमरे में सोए हुए रेखा के दोनों बच्चों को इस पूरी वारदात का पता तक नहीं चला. सुबह जब दोनों बच्चे जगे तो उन्होंने अपनी मां को खून से लथपथ हालत में देखा. इसके बाद पुलिस (Police) को सूचना दी गई. चूंकि मौके से मुकेश फरार था इसलिए पुलिस (Police) उसी को आरोपी मानकर तलाश कर रही है. इस बाबत हत्या (Murder) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. रेखा का बड़ा बेटा 13 साल का और बेटी नौ साल की है. फिलहाल परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया जा रहा है ताकि शव को सौंपा जा सके.

Please share this news