Friday , 16 April 2021

चाइल्ड पोर्न वीडियो बनाने वाले जूनियर इंजीनियर की पत्नी गिरफ्तार

बांदा . 50 से अधिक बच्चों के साथ यौन शोषण करने और उनका पोर्न वीडियो बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में जेल बंद सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर रामभवन के परिवार पर भी अब CBI ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में CBI ने रामभवन की पत्नी दुर्गावती को भी गिरफ्तार किया है. आरोप है कि जेई की गिरफ्तारी के बाद से लगातार आरोपी की पत्नी दुर्गावती गवाहों को धमका रही थी और प्रलोभन देकर शांत रहने के लिए दबाव बना रही थी.

जानकारी होने के बाद CBI के अधिकारियों ने जेई रामभवन की पत्नी दुर्गावती को बांदा जनपद के नरैनी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जेई बांदा के नरैनी का रहने वाला है और लंबे समय से गन्दे काम का साम्राज्य चला रहा था. कोर्ट में CBI के अधिकारियों ने जो आरोप पत्र दाखिल किया है उससे साफ है कि जेई रामभवन की पत्नी भी पूरे काम में संलिप्त थी.

सरकारी अधिवक्ता मनोज दीक्षित ने बताया कि आरोपी जेई रामभवन की पत्नी को CBI ने इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि वह पोर्न वीडियो मामले में जो गवाह है उन बच्चों को दुर्गावती धमका रही थी और डरा रही थी. पूरे मामले में जो भी लोग शामिल है वह सभी लोग CBI की रडार पर हैं.

Please share this news