Friday , 16 April 2021

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की अपने पति की पिटाई

कानपुर (Kanpur) . यूपी के कानपुर (Kanpur) शहर में एक म‎हिला ने प्रेमी के साथ ‎मिलकर बीच सड़क पर अपने पति की ‎पिटाई कर दी. दरअसल, प‎ति ने प्रेमी के साथ जा रही पत्नी की गाड़ी पर टक्कर मारकर उसे रोक ‎दिया था, इस पर म‎हिला घटना को अंजाम ‎दिया. इस दौरान काफी देर तक सड़क पर हंगामा मचा रहा. इस घटना का ‎वी‎डियो भी सोशल मी‎डिया पर वायरल हो रहा है. आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) दोनों पक्षों को लेकर थाने में आ गई.

जानकारी के मुता‎बिक पति-पत्नी के बीच तलाक को की प्रक्रिया चल रही थी. इसी दौरान पति ने अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ घूमते हुए देखा तो उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ पति को सड़क पर गिरा करके पीटा. बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी घाटमपुर के एक गांव का प्रधान है. घटना के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

बता दें ‎कि, इससे पहले कानपुर (Kanpur) के हरबंश मोहाल निवासी एक परचून व्यापारी की पत्नी का पड़ोस में रहने वाले दूसरे व्यापारी के साथ अफेयर है. आशिक के साथ बाइक पर बैठक कर महिला माल रोड पर आइसक्रीम खाने आई थी. इस दौरान जानकारी होते ही किराना व्यापारी भी अपने साथियों के साथ पीछे से पहुंच गया. पत्नी के साथ मौजूद प्रेमी को पकड़ कर बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. बीचबचाव करने पर आरोपित के एक दोस्त को भी चप्पल जूतों से मारा था.

Please share this news