Sunday , 18 April 2021

पंचायत चुनाव में हार पर कांग्रेस विधायक का विवादित बयान, कहां जनता अनपढ़ !

जयपुर (jaipur) . राज्य के बाडमेर जिले की चार पंचायत समितियों के हुए चुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस को चार में से दो पंचायत समितियों में कामयाबी मिली और दो मै भारतीय जनता पार्टी को इस पर विधायक पदमाराम मेघवाल ने हार को लेकर विवादित बयान में जनता को अनपढ़ और बीजेपी पर गुमराह करने का आरोप लगाया.
बाड़मेर जिले में पंचायतीराज चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों में जबरदस्त तरीके से घमासान मचा हुआ है.

सबसे गहरा झटका राजस्थान (Rajasthan)के बाड़मेर जिले के चौहटन विधानसभा में लगा है, जहां पर कांग्रेस का एक तरीके से सूपड़ा साफ हो गया कांग्रेस के चौहटन से विधायक पदमाराम मेघवाल ने कहा कि इस बार जो चुनाव के परिणाम आए हैं, वह हमारे अनुरूप नहीं हैं. उसका सबसे बड़ा कारण है कि बीजेपी ने वहां की जनता को गुमराह किया, हमारे यहां अनपढ़ जनता है, वह कुछ जानती नहीं है और बीजेपी ने उनको गुमराह कर दिया है. सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि कांग्रेस के विधायक पदमाराम मेघवाल ने पंचायत पुनर्गठन में अपने गांव फागलिया को नई पंचायत समिति बनाई, उसी पंचायत समिति में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया.

चुनाव के अंदर हार की असली वजह तो चौहटन से सात बार विधायक रहे अब्दुल हादी रहे परिवार और विधायक के बीच टिकट वितरण को लेकर आपसी खींचतान के कारण कांग्रेस का यह हाल हुआ लेकिन विधायक पदमाराम इस बात को स्वीकार करते नजर नहीं आ रहे हैं और जनता को अनपढ़ बोल रहे. विधायक इस तरीके का बयान देने से पहले यह भूल गए हैं कि 2 साल पहले ही इसी जनता ने उन्हीं को वोट देकर जिताया और विधानसभा में भेजा. वहीं, विधायक आज जब पंचायती राज चुनाव का परिणाम उनके पक्ष में नहीं आया तो वह जनता को अनपढ़ बता रहे है.

Please share this news