Tuesday , 15 June 2021

झगड़े में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति ने बेटी संग दुनिया ही छोड़ी

जबलपुर (Jabalpur) . घरेलू कलह में एक रिक्शा चालक ने ऐसा कदम उठाया कि देखने वाले की रूह कांप गई. झगड़े के बाद पत्नी घर छोड़कर चली गई. गुस्से में पति सात साल की मासूम बेटी संग फंदे से झूल गया. दोनों की लाश किराए के कमरे में एक साथ लटकी मिली तो पुलिस (Police) भी सन्न रह गई.

जानकारी के अनुसार प्रेमसागर चौकी के पीछे लखन केशरवानी का मकान है. एक महीने पहले बेलवा रीवा निवासी रामकृष्ण सोंधिया (35) पत्नी व बेटी सपना (08) के साथ रहने आया था. लखन केशरवानी के मुताबिक रामकृष्ण रिक्शा चलाता था. वह बेटी को पढ़ाने के लिए रीवा से जबलपुर (Jabalpur)आया था. आमदनी कम थी. और जरूरतें अधिक. दिन भर हाड़तोड़ परिश्रम के बावजूद 100-150 रुपए ही वह कमा पाता था. इसे लेकर घर में अक्सर विवाद होता था. घरेलू कलह को लेकर 17 मार्च बुधवार (Wednesday) सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ था.

बताते हैं कि गुस्से में रामकृष्ण ने पत्नी पर हाथ भी छोड़ दिया था. इसके बाद वह रिक्शा लेकर निकल गया था. रात आठ बजे पहुंचा तो घर में अकेले आठ साल की बेटी सपना मिली. बेटी ने रोते हुए बताया कि मम्मा उसे छोड़कर कहीं चली गई. बेटी के आंसुओं को देखकर रामकृष्ण का कलेजा फट गया. गम और गुस्से में उसने बेटी के साथ जान देने का निर्णय ले लिया.

Please share this news