Sunday , 25 July 2021

कार से स्कूटी टकराने पर बीच सड़क प लोहे रॉड से पीटा

नोएडा (Noida) . गौतमबुद्ध नगर के दादरी कोतवाली क्षेत्र में रोडरेज के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) (आरएसएस) के प्रचारक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कार सवार चार युवकों ने आरएसएस के प्रचारक को लोहे की रॉड से बुरी तरह मारा, जिससे उनके सिर में चोट आई है.

दादरी कोतवाली पुलिस (Police) ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दौलतराम कॉलोनी निवासी विदेश आरएसएस के प्रचारक हैं. शुक्रवार (Friday) को वह स्कूटी से अपने मामा के पास तुलसी बिहार (Bihar) 24 फुटा रोड पर जा रहे थे. कॉलोनी के पास पहुंचे तो एक कार ने इनकी स्कूटी में टक्कर मार दी. विरोध करने पर कार सवार चार युवकों ने लोहे की रॉड से विदेश के साथ बुरी तरह मारपीट की. मारपीट में विदेश के सिर में गहरी चोट आई है.

पुलिस (Police) के मुताबिक, दुजाना गांव के रहने वाले रविंद्र कुमार शनिवार (Saturday) को बाइक से सादोपुर की झाल जा रहा था. जैसे ही गांव के गेट से निकलकर जीटी रोड पर पहुंचा तो बाइक सवार दो बदमाशों ने पीड़ित को गन प्वॉइंट पर लेकर बाइक लूट ली. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी. पुलिस (Police) ने घटना स्थल पहंुचकर मामले की जांच की. हालांकि, पुलिस (Police) को लुटेरों के बारे में कोई पता नहीं चल सका. एसीपी-2 सेंट्रल नोएडा (Noida) , योगेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. पुलिस (Police) की टीम लुटेरों की तलाश में जुटी है.

Please share this news