Wednesday , 1 April 2020
आइसोलेशन में रहने की नसीहत दी तो चार युवकों ने अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला

आइसोलेशन में रहने की नसीहत दी तो चार युवकों ने अधेड़ को पीट-पीट कर मार डाला


पलामू . कोरोना (Corona virus) से संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए एक शख्स ने चार युवकों से घर में रहने की अपील की. यह बात युवकों को रास नहीं आई. युवकों ने उस व्यक्ति की बुरी तरह से पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. बाद में घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामला है झारखंड का, जहां मौत का शिकार हुए व्यक्ति ने चार युवकों को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी.

ये चारों युवक दूसरे राज्यों से पलामू स्थित अपने गांव लौटे थे. लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों के बीच चारों घर से बाहर बेवजह टहल रहे थे, जिस पर 45 वर्षीय इस व्यक्ति ने उन्हें ऐसा करने से मना किया. युवकों को यह बात पसंद नहीं आई. वे बहस करने लगे और झगड़ा होने लगा. चारो ने नसीहत देने वाले व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. बाद में गंभीर रुप से घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पलामू सदर एसडीओ संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि चार युवकों के समूह ने वाद-विवाद के दौरान चक उदयपुर (Udaipur) गांव के काशी शॉ नाम के व्यक्ति को लाठियों से बहुत पीटा. शॉ को पहले पाटन कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया और बाद में पलामू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. गुप्ता ने बताया, चारों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उल्लेखनीय है कि झारखंड देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां अब तक कोरोना का एक भी मामला समाने नहीं आया है.