मेरी बातों को वेस्टइंडीज ने प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल किया: रॉडनी हॉग

ब्रिस्बेन, 31 जनवरी . ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वेस्टइंडीज ने गाबा में आठ रनों की जादुई जीत हासिल करने के लिए उनकी टिप्पणियों को प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल किया.

एडिलेड में वेस्टइंडीज की ऑस्ट्रेलिया से दस विकेट से हार के बाद रॉडनी हॉग ने मेहमानों के बारे में अपने वर्णन के बाद सुर्खियां बटोरीं और आगे कहा कि उन्होंने उन्हें ब्रिस्बेन में प्रतिस्पर्धा करने का कोई मौका नहीं दिया.

हॉग की टिप्पणियां गलत साबित हुईं क्योंकि तेज गेंदबाज शामर जोसेफ ने अपने पैर की उंगली की चोट को दरकिनार कर दिया और शानदार सात विकेट लेकर वेस्टइंडीज को गाबा में मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप धारक ऑस्ट्रेलिया पर अप्रत्याशित जीत दिलाई.

हॉग ने एसईएन.कॉम.एयू से कहा, “क्या अद्भुत प्रदर्शन है, यह देखना शानदार था कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने का मौका दिया गया. तथ्य यह है कि वे गाबा में थे. उनमें से कुछ ने पहले कभी डे-नाइट मैच नहीं खेला था. वहां एक गुलाबी गेंद है. यह एक अलग अनुभव है.”

वेस्टइंडीज अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेगा, जो शुक्रवार से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में शुरू होगी.

-

एएमजे/आरआर

Check Also

मुंबई चैंपियंस ने रेड कार्पेट दिल्ली को 60 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया

ग्रेटर नोएडा (यूपी), 2 मार्च संयुक्त बल्लेबाजी प्रयास और कुछ कसी हुई गेंदबाजी के दम …