Thursday , 26 November 2020

वोडाफोन आइडिया के डबल डेटा प्लान्स का उठाए फायदा, ग्राहकों को मिल रहा 336 जीबी तक का फायदा

नई दिल्ली (New Delhi) . निजी क्षेत्र की टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी वीआई (वोडाफोन आइडिया) की ओर से यूजर्श को ‘डबल डेटा’ का फायदा दिया जा रहा है. यूजर्स को इस स्कीम के साथ किसी रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा से डबल डेटा मिलता है. उदाहरण के लिए, अगर यूजर किसी ऐसे प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करवाते हैं जो 2 जीबी डेटा ऑफर करता है तो उन्हें 2 के बजाय रोज 4 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा. इन बेनिफिट्स के साथ यूजर्स को 336 जीबी तक डेटा मिल सकता है. डबल डेटा ऑफर करने वाले 699 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी के बजाय रोज 4 जीबी डेटा मिलता है.

वीआई का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, इस तरह यूजर्स को पूरे वैलिडिटी पीरियड में कुल 336 जीबी डेटा इस प्लान में मिलता है. इसके साथ ही देशभर में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं. यूजर्स को ‘वीआई मुवीज एंड टीवी’ के ऐक्सेस के साथ साथ एमपीएल कैश और जोमाटो डिस्काउंट बेनिफिट मिलता है.डबल डेटा ऑफर करने वाला सबसे सस्ता प्लान 299 रुपये का है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है. पहले यह प्लान रोज 2 जीबी डेटा ऑफर करता था लेकिन स्कीम के चलते इससे रोज 4 जीबी डेटा यूजर्स को मिल रहा है.

इस तरह कुल 114 जीबी डेटा यह प्लान ऑफर करता है. अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के अलावा इस प्लान के साथ भी ‘वीआई मुवीज एंड टीवी’, एमपीएल कैश और जोमाटो डिस्काउंट का फायदा मिलता है. यूजर्स रोज 100 फ्री एसएमएस भी कर सकते हैं. वीआई की ओर से डबल डेटा का फायदा देने वाला दूसरा प्लान 449 रुपये का ऑफर किया जा रहा है. 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में भी 2 जीबी की वजह 4 जीबी डेली डेटा मिलता है. इस तरह यह प्लान यूजर्स को कुल 224 जीबी डेटा ऑफर करता है. इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी इसमें मिलते हैं. पिछले प्लान की तरह इसमें भी ‘वीआई मुवीज एंड टीवी’, एमपीएल कैश और जोमाटो डिस्काउंट मिलता है.