Thursday , 28 January 2021

भारत में Vivo V20 Pro होगा लॉन्च, आगामी 2 दिसंबर की जताई जा रही संभावना


नई दिल्ली (New Delhi) .चाइनीज कंपनी वीवो वीवो वी20 प्रो स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी का कहना है कि यह कंपनी का सबसे स्लिम फोन है. वीवो वी20 प्रो के देश में 2 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा. वीवो ने पिछले महीने भारत में अपना वीवो वी20 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. वीवो पिछले कुछ समय से लगातार अपने आने वाले वी20 प्रो से जुड़ी जानकारी साझा कर रही है.

कंपनी ने आने वाले स्मार्टफोन के बारे में हालांकि कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन कंपनी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से खुलासा होता है कि वीवो वी20 प्रो में पेंटी-कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जो कि वर्टिकल डिजाइन वाले कैमरा मॉड्यूल में मौजूद होगा. वहीं आगे की तरफ हैंडसेट में एक ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा. फोन में डिस्प्ले पर आईफोन की तरह नॉच दी जाएगी.

लेकिन यह नॉच आईफोन्स में दी गई नॉच से थोड़ी छोटी होगी. यह फोन ग्रे कलर वेरियंट के अलावा पिंक ऐंड ब्लू यानी दो कलर वेरियंट में उपलब्ध आएगा. वीवो वी20 प्रो 5जी में 6.44 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है. फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. फोन ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस 11 पर चलता है.

वीवो के इस फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में आगे की तरफ 44 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000एमएएच बैटरी दी गई है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी से लेस है.गौर करने वाली बात है कि वीवो ने पहले ही कुछ मार्केट्स में वीवो वी20 प्रो 5जी हैंडसेट लॉन्च कर दिया है. इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी पहले से मौजूद है.

Please share this news