Tuesday , 7 July 2020
वीवो ने कंबोडिया में लांच किया वीवो वाई50 स्मार्टफोन

वीवो ने कंबोडिया में लांच किया वीवो वाई50 स्मार्टफोन


नई दिल्ली (New Delhi) . वीवो ने सोमवार (Monday) को अपना वीवो वाई50 स्मार्टफोन लांच किया. कंपनी ने कंबोडिया में हैंडसेट को पेश किया है. वीवो के इस हैंडसेट की खासियत है इसमें दिए गए 4 रियर कैमरे और 5000एमएएच बैटरी. वीवो वाई50 की प्री-बुकिंग कंबोडिया में शुरू हो गई हैं. प्री-बुकिंग 11 अप्रैल तक चलेगी. हैंडसेट की कीमत 249 डॉलर (Dollar) (करीब 18,950 रुपये) है. फोन को स्टारी ब्लैक और आइरिश ब्लैक कलर में पेश किया गया है. हालांकि अभी कंबोडिया में कंपनी की वेबसाइट पर इस फोन को लिस्ट नहीं किया गया है.

वीवो वाई50 में 6.53 इंच फुलएचडी+ स्क्रीन है जो होल-पंच डिजाइन से लैस है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर हो सकता है. एक जानकार के द्वारा यह दावा किया गया है. बता दें कि कंपनी ने अभी स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं दी है. वीवो के इस फोन में 8 जीबी रैम है. इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है. फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है.

वीवो वाई50 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल शूटर, 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिए गए हैं. डिवाइस में आगे की तरफ ऊपर सबसे दांये कोने में एक होल-पंच है जिसमें सेल्फी कैमरा है. लेकिन कैमरे की जानकारी भी कंपनी ने अभी नहीं स्पष्ट की है. अभी कनेक्टिविटी फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं मिली है. लेकिन उम्मीद है कि फोन में बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई दिए जाएंगे.