Friday , 27 November 2020

जालोर में दलित युवती से 4 महीने पहले किया था रेप, अब वीडियो कर दिया वायरल


जालोर . जिले में अब एक दलित युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. हालांकि, वारदात 4 माह पहले की बताई जा रही है, लेकिन आरोपियों ने घटना के वक्त बनाया गया अश्लील वीडियो अब सोशल मीडिया (Media) में वायरल किया है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस (Police) अधीक्षक के सामने पेश होकर इस संबंध में शिकायत की, इसके बाद पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आहोर अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस (Police) के अनुसार, भाद्राजून थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती के साथ 3 युवकों ने 4 माह पहले गैंगरेप (Gangrape) किया था. इस दौरान आरोपियों ने इसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. बाद में आरोपियों ने दूसरी लड़कियों से उनकी दोस्ती न कराने पर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल कर दिया. पीड़िता के मुताबिक 4 माह पहले वह बकरियां चराने गोचर की तरफ गई थीं. आरोप है कि वहां मोहिवाड़ा निवासी दरगा राम चौधरी, चतर राम पटेल और नारायण राम चौधरी ने उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. पीड़िता ने बताया कि दो आरोपियों ने उन्‍हें चाकू दिखाकर धमकाया.

इसके बाद उन्‍हें झाड़ियों में खींचकर कर ले गए और बारी-बारी से रेप किया. आरोपियों के पास अश्लील वीडियो होने के डर से उसने 4 माह तक परिजनों के सामने भी कभी इस घटना का जिक्र नहीं किया और चुप रही. अब आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल कर दिया है. इसके बाद उन्‍होंने परिजनों के साथ आकर पुलिस (Police) में रिपोर्ट लिखाई है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी पीड़िता को वीडियो को डर दिखाकर चार अन्य लड़कियों को लाने के लिये दबाव बनाने लगे. ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे थे.