Friday , 16 April 2021

पत्नी को किया वीडियो कॉल और बात करते-करते ही लगा ली फांसी

नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक युवक ने पत्नी को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी लगा ली. पत्नी ने तुरंत किराएदार को कॉल किया. जब तक किराएदार पति के कमरे में पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मृतक की शिनाख्त नरेंद्र सिंह उर्फ नंदू (32) के रूप में हुई है. पुलिस (Police) को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस (Police) ने सोमवार (Monday) को पोस्टमार्टम के बाद नरेंद्र का शव परिवार को सौंप दिया है.

पुलिस (Police) ने उसका मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. नरेंद्र के बुजुर्ग पिता ने बेटे के आत्महत्या (Murder) के लिए पत्नी व उसके परिवार वालों को दोषी ठहराया है. पुलिस (Police) परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.

– क्या है मामला

पुलिस (Police) का कहना है कि नरेंद्र परिवार के साथ गली नंबर-12, मंडोली एक्सटेंशन, हर्ष विहार में रहता था. इसके परिवार में पिता भूरे सिंह व अन्य सदस्य हैं. नरेंद्र एक निजी कंपनी में नौकरी करता था. इसके पिता दिल्ली पुलिस (Police) से एसआई पद से रिटायर हुए हैं. करीब 3 साल पूर्व परिजनों ने नरेंद्र की शादी न्यू गणेशपुरा, हापुड़ निवासी दीपा रानी से की थी. शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक चला. नरेंद्र और दीपा के यहां दो बेटी डेढ़ साल और 28 दिन हैं. शादी के कुछ दिनों बाद से ही नरेंद्र और दीपा के बीच अनबन रहने लगी. दीपा अक्सर अपने मायके चली जाती थी. वहां उसके परिवार वाले भी नरेंद्र पर दबाव बनाते थे. भूरे सिंह ने बताया कि इससे उनका बेटा बुरी तरह परेशान हो चुका था. अभी भी  उसकी पत्नी झगड़ा करके हापुड़ में बैठी थी. शनिवार (Saturday) रात करीब 11 बजे नरेंद्र ने पत्नी को वीडियो कॉल किया. बातचीत के दौरान वह फांसी लगाने की बात करने लगा. इस बीच उसने पंखे से लटककर फांसी लगा ली. पत्नी ने पति के परिजनों को खबर देने के किराएदार को कॉल कर उठाया. जब तक किराएदार पहुंचे तब तक नरेंद्र की फंदे पर ही मौत हो चुकी थी. किराएदारों ने मामले की सूचना बाद में परिवार को दी. पुलिस (Police) ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस (Police) परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.

Please share this news