Wednesday , 16 June 2021

ब्लॉक प्रमुख का पति निकला वाहन चोर गिरोह सरगना

नई दिल्ली (New Delhi) . नोएडा (Noida) सेक्टर-24 पुलिस (Police) ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गुरुवार (Thursday) सुबह सेक्टर-53 सीएनजी पंप के पास से दो चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में से एक बुलंदशहर (Bulandshahr) के अगौता ब्लॉक प्रमुख का पति है. पुलिस (Police) ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की कारों सहित अन्य सामान बरामद किया है.

नोएडा (Noida) जोन के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि पुलिस (Police) सुबह करीब पांच बजे क्षेत्र में गश्त कर रही थी. इसी बीच सूचना मिली कि कार में सवार दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस (Police) पूछताछ में आरोपियों की पहचान बुलंदशहर (Bulandshahr) के भैसरौली निवासी मुस्तकीम और मेरठ (Meerut) के दौराला स्थित गांव मबीमीरा निवासी इकबाल के रूप में हुई है. डीसीपी ने बताया कि गिरोह का सरगना मुस्तकीम पिछले 25 साल से वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. वह अभी तक डेढ़ हजार से ज्यादा वाहनों को चोरी कर चुका है. गिरोह के दो आरोपी अभी फरार हैं. इनकी पहचान अफजाल निवासी ग्राम मबीमीरा दौराला मेरठ (Meerut) और खलील निवासी मुरादाबाद (Moradabad) के रूप में हुई है. दोनों की तलाश में पुलिस (Police) छापेमारी कर रही है.

Please share this news