Thursday , 29 July 2021

अज्ञात वाहन ने बाईक को टक्कर मारी

जबलपुर, 25 मार्च . कुंडम में एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. बाइक में अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित चौक समारोह से पति-पत्नी लौट रहे थे तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे दंपत्ति बाइक से दूर जाकर गिर गए जिसमें गंभीर चोट आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

कुंडम थाना प्रभारी प्रताप सिंह मरकाम जानकारी देते हुए बताया कि सरोली निवासी 48 वर्षीय राजेश पिता स्वर्गीय प्रताप सिंह मार्को पत्नी गोमती बाई मार्को को बाइक में लेकर सूपावारा अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित चौक समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था. चौक समारोह को धूमधाम से संपन्न करने के बाद वह वापस पत्नी को लेकर अपने गांव जा रहा था.

वह जैसे ही गत रात 12:00 बजे कि लगभग डिंडोरी जबलपुर (Jabalpur)मार्ग के महगवा के पास पहुंचा ही था कि इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे वाहन के चालक ने बाइक को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दोनों के सिर एवं शरीर के अन्य अंगों में गंभीर रूप से चोट आने के कारण दुर्घटना स्थल पर ही अधिक रक्तस्राव हो गया जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. इस दुर्घटना की जानकारी किसी ने पुलिस (Police) को दी उक्त जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने प्रारंभिक कार्यवाही के उपरांत दोनों शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया. पुलिस (Police) ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी पतासाजी करने में लगी हुई है.

Please share this news