पीएम मोदी के उद्घाटन से पहले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने किया रैपिड रेल साइट का दौरा

गाजियाबाद, 10 अक्टूबर . दिल्ली से लेकर मेरठ तक बनने वाली रैपिड रेल के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद पहुंचने वाले हैं. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. माना जा रहा है कि इसी नवरात्रि पीएम मोदी गाजियाबाद पहुंच सकते हैं.

सोमवार को जहां जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर ने गाजियाबाद में रैपिड रेल की साइट पर जाकर तैयारियों का जायजा लिया. वहीं, मंगलवार को केंद्रीय मंत्री वीके सिंह रैपिड रेल की साइट पर पहुंचे और अधिकारियों के साथ जायजा लिया.

केंद्रीय मंत्री एवं गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने मंगलवार को रैपिड रेल साइट का दौरा किया. इस दौरान वे रैपिडएक्स में बैठे और सफर किया.

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवरात्रि में प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं. तारीख अभी तय नहीं है. हम यहां से ओके रिपोर्ट भेजेंगे, फिर वहां से तारीख तय होगी.

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस प्रोजेक्ट को देखने के लिए एक बार आएंगे.

जनरल वीके सिंह ने कहा कि भविष्य में प्रयास होंगे कि गाजियाबाद के दुहाई स्थित रैपिड रेल के डिपो से जेवर एयरपोर्ट तक सीधी कनेक्टविटी हो जाए. इसके अलावा नोएडा से गाजियाबाद की मेट्रो कनेक्टविटी का डीपीआर लगभग तैयार है. इसे जल्द अप्रूवल मिल सकता है.

पीकेटी/एबीएम

Check Also

PW ने मार्केटिंग एसोसिएट की वैकेंसी निकाली, 1 साल एक्सपीरियंस जरूरी, पैन इंडिया जॉब

एडटेक कंपनी, PhysicsWallah ने मार्केटिंग एसोसिएट के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है. इस पोस्ट पर …