Sunday , 11 April 2021

वर्दीधारी ने किसान से छीने दो लाख दस हजार रुपये, सीसीटीवी में कैद

मुजफ्फरपुर . मुजफ्फरपुर में एक किसान नें सदर थाना पुलिस (Police) पर दो लाख दस हजार रुपये छीन लेने का आरोप लगाया है. मोतीपुर के किसान ब्रजकिशोर राय नें यह आरोप लगाया है. काफी जद्दोजहद और खींचतान के बाद सदर थाने में इसकी प्राथमिकि दर्ज कर ली है. घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आ गया है, लेकिन जिले के पुलिस (Police) कप्तान जयंतकांत अभी भी मानने को तैयार नही हैं. पीड़ितों नें थाने पर भीड़ लगाकर जब हंगामा की धमकी दी तब जाकर एफआईआर (First Information Report) दर्ज की गई.

ब्रजकिशोर राय ने बताया कि रात को वे अपने एक साथी के साथ मधौल से भैंस बैचकर पिकअप वैन से मोतीपुर लौट रहे थे. भगवानपुर गोलम्बर के पास वर्दीधारी पुलिस (Police) वालों नें डंडा दिखाकर गाड़ी को रोका. तलाशी के नाम पर ड्राइवर से पूछताछ की और मास्क नही लगाने के लिए डांटा. गाड़ी में मौजूद ब्रजकिशोर राय की भी तलाशी ली तो भैंस बिक्री के एक लाख दस हजार रुपये निकले. एक दूसरे साथी के पॉकेट से भी एक लाख रुपये निकले.

पुलिस (Police) वाले ने जांच के नाम पर रुपये जब्त कर लिए और पीछे से थाना पहुंचने को कहा. जब इन लोगों ने थाना पहुंचकर उस पुलिस (Police) वाले को खोजा तो वह वहां मौजूद नही था. मुंसी से जब बात बताई तो इन्हे भगा दिया गया. दूसरे दिन किसान अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचकर हंगामा के मूड में आया तब जाकर मामला प्रकाश में आया. एसएसपी जयंतकांत नें किसान के आरोप पर कहा है कि सीसीटीवी फूटेज की जांच की जा रही है, उसके बाद हीं कुछ स्पष्ट हो पाएगा. हालांकि पुलिस (Police) को जो सीसीटीवी मिले हैं वे रात की वजह से स्पष्ट नही हैं. उसमें आरोपी को देखा जा सकता है लेकिन उसकी पहचान नही हो पा रही है.

Please share this news