Thursday , 29 July 2021

भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की महिला विरोधी सोच को उजागर करें: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की सत्ता मद में मदमस्त अरविंद केजरीवाल ने 2015 एवं पुनः 2020 में बनाई सरकारों से महिलाओं को बाहर कर दिया जो उनकी महिला विरोधी सोच का प्रमाण है. न सिर्फ उन्होने मंत्रीमंडल से महिलाओं को बाहर रखा बल्कि महिला आई.ए.एस. अघिकारियों से भी उनका व्यवहार अशिष्ट रहा. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज रोहताश नगर विधानसभा के अंतर्गत अशोक नगर, राम नगर, रोहताश नगर एवं वेलकम कॉलोनी मंडलों में प्रवास कर कार्यकर्ताओं के साथ संगठन विस्तार पर चर्चा की.

दिल्ली भाजपा के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह ने बैठकों को सम्बोधित किया और स्थानिय नवीन शाहदरा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार, जिला महामंत्री मीनाक्षी मंडल अध्यक्ष रितेश सूजी, अनिल कटारिया, राजेश सिंह एवं संजीव मित्तल से संगठनात्मक वृत लिया. बैठकों में प्रदेश उपाध्यक्ष विरेन्द्र सचदेवा एवं गौरव खारी भी सम्मलित हुऐ. विधायक जितेंद्र महाजन के साथ ही पार्षद श्रीमती रीना महेश्वरी एवं श्रीमति सुमन लता नागर और प्रवेश शर्मा एवं अजय शर्मा ने अपना निगम कार्य वृत रखा.

आदेश गुप्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आवहण किया की वह मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल की महिला विरोधी सोच को उजागर करें. आदेश गुप्ता ने कहा की चाहें एन.जी.ओ. काल की सहयोगी सु संतोष कोली हों जिनकी रहस्मय एक्सीडेंट में मृत्यु हुई या फिर आम आदमी पार्टी काल की नरेला की सहयोगी कार्यकर्ता जिन्हे पार्टी के पुरूष सहयोगियों के उतपीड़न से तंग आ कर आत्म हत्या (Murder) करनी पडी सु सोनी मिश्रा हों अरविंद केजरीवाल ने अपनी किसी भी महिला साथी का सम्मान नही किया जिस कारण श्रीमती किरण बेदी से लेकर श्रीमती रिचा पांडे तक जो भी महिला सहयोगी सक्रिय हुईं उन्हें पार्टी छोड़ने को मजबूर होना पड़ा.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की 1993 से 2013 तक दिल्ली में बनी सभी सरकारों में महिलाओं का प्रतिनिधित्व रहा पर सत्ता मद में मदमस्त अरविंद केजरीवाल ने 2015 एवं पुनः 2020 में बनाई सरकारों से महिलाओं को बाहर कर दिया जो उनकी महिला विरोधी सोच का प्रमाण है. न सिर्फ उन्होने मंत्रीमंडल से महिलाओं को बाहर रखा बल्कि महिला आई.ए.एस. अघिकारियों से भी उनका व्यवहार अशिष्ट रहा है जैसे श्रीमति शकुंतला गैमलीन एवं श्रीमति वर्षा जोशी से. इसी तरह उन्होने समाज एवं परिवार की महिलाओं से अशिष्ट व्यावहार के दोषी विधायकों संदीप कुमार, सोमनाथ भारती, अमानुतुललाह खाँ, प्रकाश जरवाल आदि पर शिकायतों के बावजूद कभी अनुशासतमक कारवाई नही की. आदेश गुप्ता ने कहा की भाजपा अब महिलाओं के असम्मान के मुख्यमंत्री (Chief Minister) के खेल की पोल खोलेगी.

Please share this news