Monday , 26 July 2021

ब्रेक फेल होने की वजह से तीन वाहनों से टकराया अनियंत्रित ट्राला, दो लोगों की मौत

धार . मध्य प्रदेश के धार जिले में राऊ-खलघाट फोरलेन पर शुक्रवार (Friday) सुबह एक अनियंत्रित ट्राला ने तीन वाहनों को टक्कर मारी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया है. हादसे के बाद जाम लग गया. पुलिस (Police) ने घंटों मशक्कत के बाद जाम खुलवा सकी और आवागमन सुचारू हो सका.

जानकारी अनुसार घटना गणपति घाट की है. शुक्रवार (Friday) सुबह करीब 7 बजे इंदौर (Indore) की तरफ से आ रहे ट्राला आरजे 09 जीबी 7460 का ब्रेक फेल हो गया. ब्रेक फेल होते ही ड्राइवर वाहन से नियंत्रित खो बैठा और सामने चल रहे एक मैजिक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. अनियंत्रित ट्राला आगे डिवाइडर पर चढ़कर घाट चढ़ने वाली साइड जा पहुंचा और वहां घाट चढ़ रहे सीमेंट से भरे ट्राला आरजे 09 सीजी 7761 एंव दूसरा ट्राला आरजे 11 जीबी 6607 से जा भिड़ा.

इस घटनाक्रम के दौरान सड़क पर अफरा तफरी मच गई और वाहनों का जाम लग गया. इस दर्दनाक हादसे में मैजिक में सवार दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई. वहीं जितेंद्र पुत्र गिरिराज ठाकुर, नरसिंह पुत्र गला, पदमसिंग पुत्र प्यारसिंग डावर घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को टोल एंबुलेंस (Ambulances) की मदद से उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा. मौके पर पहुंचे काकड़दा चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह और डायल-100 पुलिस (Police) ने ट्रैफिक व्यवस्था संभाली और जिसके बाद सुचारु रुप से वाहनों का आवागमन शुरू हो सका.

Please share this news