Saturday , 5 December 2020

UCCI अध्यक्ष रमेश सिंघवी ने किया “Extra Fast” LPG का लोकार्पण

उदयपुर (Udaipur). उदयपुर (Udaipur) चेम्बर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री के अध्यक्ष रमेश सिंघवी ने गुरुवार (Thursday) को एक्स्ट्रा तेज एलपीजी गेस का लोकार्पण किया. सिंघवी एक्स्ट्रा तेज प्रोडक्ट के पहले रजिस्टर्ड ग्राहक भी बने. सिंघवी ने बताया कि कोरोना महामारी (Epidemic) में लगभग हर तरह के व्यवसाय में मंदी का दौर है, ऐसे में एक्स्ट्रा तेज एलपीजी गैस के उपयोग से व्यावसायिक ओर औद्योगिक ग्राहकों को खासा फायदा मिल पायेगा.

लोकार्पण में मौजूद इंडियन ऑयल के मैनेजर अभिषेक गौतम ने बताया कि इंडियन ऑयल की अनुसंधान और विकास को समर्पित टीम द्वारा बेहतर उपयोगी व्यवसायिक एलपीजी के नव परिवर्तन उत्पाद के लिए कार्य किया गया, जिसके फलस्वरूप एक्स्ट्रा तेज उत्पाद का विकास किया गया है. वर्तमान में यह 19 किलो 47.5 किलो में उपलब्ध है. विभिन्न चरणों के परीक्षण के बाद इंडेन कंपनी द्वारा इसको बाजार में उपलब्ध करवाया गया है.

नंदन इंडेन गैस के राजेश खटीक ने बताया कि इंडियन का एक्स्ट्रा तेज उत्पाद बाजार में उपलब्ध अन्य उत्पादों से 10 से 15 प्रतिशत अधिक ज्वलन दक्षता रखता है, जो उपयोग के दौरान बेहतर परिणाम ओर फायदे देगा. उदयपुर (Udaipur) में एक्स्ट्रा गैस नंदन इंडेन सर्विस पर उपलब्ध है.