Friday , 25 June 2021

2 किलो 50 ग्राम अफीम व बाइक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

चतरा . चतरा के लावालौंग थाना पुलिस (Police) को भी अफीम तस्करों के विरुद्ध आज एक सफलता मिली है. एसपी ऋषव झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी विवेक यादव के नेतृत्व में जंगल में चलाए गए सर्च अभियान के दौरान 2 किलो पचास ग्राम गिला अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किये गए हैं. साथ ही तस्करी में प्रयुक्त हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल भी पुलिस (Police) ने मौके से बरामद किया है.

इधर सिमरिया एसडीपीओ अशोक रविदास ने आज बताया कि लावालौंग थाना क्षेत्र के महाराजगंज जंगल में अभियान के दौरान पुलिस (Police) को सफलता मिली है. उन्होंने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि महाराजगंज जंगल में तस्कर अफीम की खरीद बिक्री के उद्देश्य एकत्रित हुए हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए लावालौंग थाना प्रभारी को एसपी ने अभियान चलाने का निर्देश दिया था.

अभियान के दौरान ही जंगल में सर्च के दौरान सुरक्षाबलों ने दो तस्करों को दबोचा. गिरफ्तार तस्करों के पास से मोटरसाइकिल की डिक्की में रखा 2 किलो 40 ग्राम गिला अफीम पुलिस (Police) ने बरामद किया है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इलाके में किसी भी परिस्थिति में अफीम माफियाओं को पांव जमाने नहीं दिया जाएगा. पुलिस (Police) निरंतर अभियान चलाकर उनके गलत मंसूबों को नेस्तनाबूद करते रहेगी.

Please share this news