Monday , 26 July 2021

शौच के लिए निकली थीं दो सगी बहनें

पीलीभीत . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत में शौच के लिए निकली दो सगी बहनों की डेड बॉडी एक साथ मिली है. दोनों बहनें एक ईंट-भट्ठे पर काम करती थीं. मामला थाना बीसलपुर के गांव कासिमपुर का है. पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांव कासिमपुर में सोनी नाम का एक भट्ठा लगा हुआ है, जिस पर अंशिका और पूजा काम करती थीं.

शाम 7:00 बजे दोनों घर से शौच के लिए निकली थीं. रात 10:00 बजे तक जब वे घर वापस नहीं आईं तो घरवालों ने दोनों ढूंढना शुरू किया. इस दौरान एक बेटी शव (उम्र तकरीबन 17 साल की थी) जमीन पर पड़ा मिला. दूसरी बेटी ( उम्र तकरीबन 20 साल) का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया. आनन-फानन में इसकी सूचना बीसलपुर थाने को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) छानबीन में जुट गई.

पीलीभीत के एसपी जयप्रकाश का कहना है कि दोनों बहनें सोमवार (Monday) रात घर से निकली थीं. एक बहन की डेड बॉडी रात में मिल गई थी, जबकि दूसरी सुबह पेड़ से लटकी मिली है. एसपी ने बताया कि लड़कियों के गले पर चोट के निशान हैं. यह निशान दोनों लड़कियों के गरदन पर मिले हैं. हर तरीके से छानबीन की जा रही. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Please share this news