पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, 34 से ज्यादा मामले हैं दर्ज

ग्रेटर नोएडा, 31 जनवरी . ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस और दिल्ली के दो चोरों के बीच बीती रात हुई मुठभेड़ में दोनों गिरफ्तार कर लिए गए. आरोपियों पर गाड़ियों का शीशा तोड़कर उनसे लैपटॉप और अन्य सामान चोरी करने का आरोप है. इन पर एनसीआर में 34 मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना बिसरख पुलिस एसकेएस वर्ड स्कूल तिराहे पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने स्कूटी पर 2 व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनो भागने लगे. साथ ही बदमाशों में पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर दी. पुलिस की जवाबी करवाई में बदमाश रौनक, निवासी मदनगीर, थाना अम्बेडकर नगर, दिल्ली और रोहन, मदनगीर, थाना अम्बेडकर नगर, दिल्ली, गोली लगने से घायल हो गये.

बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर व 2 खोखा कारतूस व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर व घटना मे इस्तेमाल एक बिना नम्बर स्कूटी, जो की चोरी की है और एक चोरी का मोबाइल बरामद हुआ. पुलिस पूछताछ में पता चला है की दोनों अगस्त में हैबतपुर सर्विस रोड ब्लू सफायर मॉल, गौर सिटी मॉल, पंचशील ग्रीन की मार्केट, प्रथम एवेन्यू के गेट, आरोग्य अस्पताल के पास से, गौर सिटी सेन्टर के पास से, नवंबर में छिजारसी के पास से गाडियो के शीशा तोड़कर लेपटॉप चोरी किये हैं. इन पर लूट/ चोरी के 34 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

पीकेटी/

Check Also

दूल्हे की अजीबोगरीब शर्त से टली शादी, बैरंग लौटी बारात

रांची, 29 फरवरी . वैवाहिक रस्म के दौरान दूल्हे की अजीबोगरीब शर्त की वजह से …