Sunday , 11 April 2021

बिलासपुर में दो बाइकों में जबरदस्त भिंडत, हादसे में एक की मौत

बिलासपुर (Bilaspur) . हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में दो बाइकों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल कर रही है. सा‎थ ही मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के ‎लिए भेज ‎दिया है.

जानकारी के अनुसार, घुमारवीं थाना क्षेत्र के तहत भगेड के साथ लगते पल्थी गांव के पास स्थित निर्माणाधीन फोरलेन मार्ग पर यह घटना हुई है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. एक बाइक को भुवनेश गांव पल्थी घुमारवीं चला रहा था, जबकि दूसरी बाइक औहर से भगेड़ की ओर आ रही थी. इस पर साहिल कुमार बाड़ी चौक, सवार था.

इस दौरान दोनों बाइकों की टक्कर हो गई. बाइक की हालत से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों काफी तेज गति में थे और बाइकों के परखच्चे उड़ गए हैं. मृतक युवक की पहचान साहिल (19) और दूसरा बाइक चालक भुवनेश (24) पुत्र प्रेम के रुप में हुई है. भुवनेश को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर (Bilaspur) ले जाया गया है. घुमारवीं थाना पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर रही है.

Please share this news