Wednesday , 2 December 2020

ऑटो में युवती से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार


रांची (Ranchi) . राजधानी रांची (Ranchi) के रिम्स से लेकर बूटी मोड़ के बीच ऑटो में युवती से दुष्कर्म की वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग लोहरदगा की रहने वाली है और वह भटककर रांची (Ranchi) पहुंच गयी थी. बताया गया है कि एक मरीज के परिजन के साथ रिम्स पहुंची थी और वहीं रात के समय सो रही थी. इस बीच वह लोहरदगा वापस लौटने के लिए उसी दौरान ऑटो चालक ने उसे साथ चलकर स्टेशन पहुंचाने के बहाने ऑटो में बैठाया और लेकर चल दिया. चालक ने कुछ दूरी पर अपने एक दोस्त को भी बैठा लिया. उसी दोस्त ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच बूटी मोड़ के पास पुलिस (Police) दिख गई. पुलिस (Police) को देखते ही चालक का दोस्त ऑटो में रॉड के ऊपर से छलांग लगाकर ड्राइवर के बगल में बैठ गया.

यह देख पुलिस (Police) को शक हुआ. वाहन को रोककर पूछताछ में पूरा मामला सामने आ गया. पुलिस (Police) ने आरोपियों को दबोच लिया. पकड़े गए आरोपितों में डोरंडा निवासी मो. आजाद और मो. वसीम हैं. ऑटो को जब्त कर लिया गया है. पुलिस (Police) ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया हैलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि शनिवार (Saturday) को कांटाटोली चौक के पास खड़ी होकर रो रही थी.इस दौरान वहां से गुजर रही एक महिला ने रोते हुए देखा तो बुलाकर अपने घर ले गई. घर में खाना खिलाने के बाद अपने साथ रिम्स ले गई, जहां उसके पिता का इलाज चल रहा था. रात को रिम्स में ही महिला की मां और पिताजी के आसपास सो गई.