Monday , 30 November 2020

धमकी से परेशान पत्नी पहुंची जबलपुर SP के पास, पत्नी को अश्लील संदेश भेज परेशान करता है जेल प्रहरी


जबलपुर. एसपी आफिस पहुुंची एक महिला ने अपने ही जेल प्रहरी पति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिये गुहार लगाई है. भोपाल (Bhopal) में पदस्थ जेल प्रहरी पर उसकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील मैसेज भेजता और उसके बेटे को उठवा लेने की धमकी भी देता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल (Bhopal) जेल मुख्यालय में पदस्थ जेल प्रहरी से उसकी ही पत्नी त्रस्त है. दहेज प्रताड़ना के चलते तीन वर्षीय बेटे के साथ मायके में रह रही युवती की जिंदगी उसने नरक बना रखी है. जेल प्रहरी उसको मोबाइल पर काफी आपत्तिजनक मैसेज भेजता है. अपने ही बेटे को उठवा लेने और मार डालने की धमकी देता है. जेल प्रहरी के खिलाफ गोहलपुर थाने में दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज है. बावजूद उस पर कार्रवाई नहीं हो पा रही. मंगलवार (Tuesday) को पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच कर अपनी पीड़ा सुनाई और आरोपी जेल प्रहरी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

लालमाटी द्वारका नगर निवासी काजल वजीरानी की शादी 18 जनवरी 2016 को गोहलपुर क्षेत्र निवासी जेल प्रहरी चंद्रप्रकाश वजीरानी के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही पति सहित सास लता खत्रा, ननद सपना दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगीं. तीनों के व्यवहार से परेशान होकर उसने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ गोहलपुर थाने में धारा 498, 125, 502, 507 के तहत प्रकरण दर्ज कराया था.

काजल तीन वर्ष के बेटे के साथ पिता के घर लालमाटी द्वारका नगर में रहती है. काजल के मुताबिक उसका जेल प्रहरी पति लगातार उसे परेशान कर रहा है. वह लगातार मोबाइल पर धमकी देने के साथ अश्लील पोस्ट करता रहता है. मामले में घमापुर, गोहलपुर, माढ़ोताल, साइबर सेल और एसपी कार्यालय में कई बार शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. अब वह केस वापस लेने का दबाव डालने के लिए बेटे के उठवा लेने और मरवा डालने की धमकी दे रहा है. एसपी ने मामले में घमापुर टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.