Friday , 7 May 2021

प्रताड़ना से तंग पति और पत्नी ने की आत्महत्या

फांसी लगाते हुए वीडियो वायरल

सागर . बहरोल थाना क्षेत्र के पिडरूआ गांव में एक हिला देने वाली घटना सामने आई है. ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली. जब पत्नी ने फांसी लगाई तो उसके पति ने वीडियो बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर शेयर कर दिया. इसके बाद पति नीलेश अहिरवार ने अपना वीडियो बनाया और फिर खुदकुशी कर ली.

hanging-suicide

पिडरुआ गांव के 37 वर्षीय नीलेश अहिरवार और उनकी 35 वर्षीय पत्नी रेवती अहिरवार ने अलग-अलग कमरों में फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली. मामले की जानकारी लगते ही बहरोल थाना पुलिस (Police), एसडीओपी, एफएसएल और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंच गए.

खुदकुशी करने से पहले बनाए गए वीडियो में नीलेश कह रहा है कि उसकी पत्नी रेवती पर उसके मौसा टीकाराम और उसके बेटे रवि ने अत्याचार किए हैं, जिसे वह सहन नहीं कर पा रही है. इसलिए आत्महत्या (Murder) कर रही है. जब पत्नी नहीं रहेगी तो वो जी कर क्या करेगा. वो बीमार है, उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है.

वीडियो में नीलेश कहता दिख रहा है कि अब उसके ससुराल वाले परेशान कर रहे हैं. इसी वजह से वो आत्महत्या (Murder) कर रहे हैं. उनकी मौत के लिए सास-ससुर, साले-उसकी पत्नी, मौसिया ससुर और उसके बेटे जिम्मेदार हैं. नीलेश ने वीडियो में आरोपियों के नाम टीकाराम, रवि, रामवती, अमर सिंह, गीता, प्रह्लाद, महेंद्र, दीपक, नवीन, सरोज, गायत्री बताये हैं.

इस वीडियो में उसने यह भी कहा कि मैंने अपनी पत्नी को खूब समझाया कि गलत काम नहीं करना है. इसलिए बहरोल थाना, सागर एसपी-कलेक्टर, सीएम पीएम तक से शिकायत की, लेकिन कुछ नहीं हुआ. मरने से पहले नीलेश ने इस वीडियो को सभी जगह भेज कर दोषियों को जेल पहुंचाने की अपील की है.

घटना के संबंध में एडिशनल एसपी विक्रम कुशवाहा ने बताया कि पति-पत्नी की मौत की सूचना पर पुलिस (Police) और एफएसल की टीम ने मौका-ए-वारदात का दौरा किया है. घटना स्थल से जो सबूत मिलेंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. पुलिस (Police) ने लाश के पासे से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस (Police) उसका परीक्षण भी करेगी.


News 2021

Please share this news