महुआ मोइत्रा मामले पर तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व की ‘कड़ी नजर’

कोलकाता, 20 अक्टूबर . तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डॉ. शांतनु सेन ने गुरुवार को कहा कि पार्टी नेतृत्व लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ विवादास्पद कैश-फॉर-क्वेरी आरोपों पर “कड़ी नजर रख रहा है”.

उन्होंने कहा,“फिलहाल हमारे पास इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है. इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया उचित नेतृत्व और उचित समय पर आएगी.”

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत शीर्ष नेतृत्व से इस मामले पर अभी कोई टिप्पणी नहीं करने का निर्देश आया है.

राज्य मंत्रिमंडल के एक सदस्य ने कहा, “मुख्यमंत्री और हमारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी पूरे घटनाक्रम पर कड़ी नजर रख रहे हैं. इस मामले में कोई भी टिप्पणी या प्रतिक्रिया या तो मुख्यमंत्री या राष्ट्रीय महासचिव देंगे.”

हालांकि, उन्होंने एक सूक्ष्म संकेत दिया कि आने वाले दिन मोइत्रा के लिए उतने अच्छे नहीं होंगे.

उन्होंने कहा, ”पार्टी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ‘जीरो टॉलरेंस’ के अपने रुख की घोषणा की है. इससे पहले, पार्टी ने पार्थ चटर्जी के मुद्दे पर भी वही ‘जीरो टॉलरेंस’ रुख अपनाया था, इस तथ्य के बावजूद कि वह उस समय पार्टी के दूसरे नंबर के नेता थे. पार्टी का रुख आज भी वही है.”

उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी इस मामले में कोई टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं है, क्योंकि इसका फैसला संसद की आचार समिति द्वारा किया जाएगा.

“इस मुद्दे पर कोई भी टिप्पणी मामले पर आचार समिति के निर्णय के बाद ही की जा सकती है.”

Check Also

PW ने मार्केटिंग एसोसिएट की वैकेंसी निकाली, 1 साल एक्सपीरियंस जरूरी, पैन इंडिया जॉब

एडटेक कंपनी, PhysicsWallah ने मार्केटिंग एसोसिएट के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है. इस पोस्ट पर …