ट्रेविस हेड का प्लेइंग-11 में शामिल होना ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा: टिम पेन

नई दिल्ली, 27 अक्टूबर . पूर्व कप्तान टिम पेन का मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप 2023 मैच में मार्नस लाबुशेन की जगह लेने के लिए ट्रैविस हेड बेस्ट ऑप्शन हैं.

हेड इस शनिवार को होने वाले मैच के लिए हाथ की चोट से वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिससे शीर्ष क्रम के चयन में दुविधा पैदा हो गई है.

टिम पेन इस बात से सहमत हैं कि लाबुशेन बाहर किए जाने के लिए उपयुक्त खिलाड़ी हैं.

पेन ने एसईएन मॉर्निंग्स को बताया, “मुझे लगता है कि उनका प्लेइंग-11 में शामिल होना हमें एक बेहतर टीम बनाता है, इसलिए आप उनके साथ खेलें.”

पेन का मानना है कि हालांकि मार्नस लाबुशेनने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में महत्वपूर्ण प्रगति की है, लेकिन हेड और स्टीव स्मिथ दोनों ने अपने प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड के साथ खुद को वनडे स्टार के रूप में साबित किया है.

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मार्नस लाबुशेन का प्रति मैच औसत 36 रन है, जो सभी मैचों में दिखाई दिया है, जबकि स्मिथ ने पांच विश्व कप पारियों में 133 रन बनाए हैं.

“मुझे लगता है कि वह मार्नस के लिए आता है, जो ईमानदारी से कहें तो, वह बाहर होने के बाद विश्व कप टीम में आया था. मुझे लगता है कि इसका श्रेय उन्हें जाता है, उनके वनडे क्रिकेट में सुधार हुआ है.”

शनिवार को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा.

एएमजे/आरआर

Check Also

ओ’डॉनेल की भविष्यवाणी, ट्रैविस हेड हैं ऑस्ट्रेलिया के फ्यूचर कप्तान

नई दिल्ली, 20 नवंबर . ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर साइमन ओ’डॉनेल का मानना है कि …