Wednesday , 16 June 2021

तीन युवकों ने मंदबुद्धि युवती के साथ किया गैंगरेप, जंगल में दिया वारदात को अंजाम


उदयपुर (Udaipur) . उदयपुर (Udaipur) जिले के गोगुंदा थाना इलाके में तीन युवकों ने एक मंदबुद्धि युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम ‎दिया है. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने गोगुंदा थाने में ‎शिकायत दर्ज करवाई है. ‎शिकायत ‎मिलने के बाद पुलिस (Police) अधिकारियों में हड़कंप मच गया और वह जांच में जुट गए. पुलिस (Police) का कहना है‎ कि गैंगरेप (Gangrape) का शिकार हुई युवती 23 वर्ष की है और वह मंदबुद्धि है. उसके साथ रविवार (Sunday) को 3 बदमाशों ने हैवानियत की.

इस मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस (Police) अधीक्षक डॉ. राजीव पचार भी मंगलवार (Tuesday) शाम घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता के परिजनों सहित कई लोगों से बात की. गिर्वा पुलिस (Police) उपाधीक्षक प्रेम धनदे ने बताया कि आरोपी तीनों युवक पीड़िता को पहले से जानते थे. वे घर के पास से ही पीड़िता को अपने साथ बाइक पर बिठा कर ले गए. इसके बाद आरोपी पीड़िता को ओगणा के जंगलों में ले गए. आरोपियों ने पीड़िता के साथ पहले तो मारपीट की. फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे गैंगरेप (Gangrape) किया. बदमाशों द्वारा की गई मारपीट से पीड़िता को हाथ और आंख के नीचे चोटें लगी है.

स्थानीय प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ एसडीएम नीलम लखारा भी मौके पर पहुंची और परिजनों मुलाकात की. ‎फिलहाल पीड़िता का गोगुंदा अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया है. इसके बाद उसे उदयपुर (Udaipur) के एमबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. इस मामले के आरो‎पियों की तलाश के ‎लिए एएसपी अनंत कुमार सहित आला पुलिस (Police) अधिकारियों ने तीन टीमों का गठन किया है. ‎फिलहाल पु‎लिस की टीमें आरो‎पियों की तलाश में लगातार द‎बिश दे रही हैं.

Please share this news