Thursday , 29 July 2021

शिमला में मजदूरी की नाबालिग बेटी से तीन लोगों ने किया गैंगरेप , गिरफ्तार

शिमला (Shimla) . शिमला (Shimla) जिले में एक मजदूर की 12 साल की बेटी के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम ‎दिया है. इस मामले में पीड़िता के ‎प‎रिजनों ने स्थानीय पु‎लिस थाने में ‎‎शिकायत दर्ज कराई. ‎शिकायत ‎मिलने के बाद पु‎लिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरो‎पियों को ‎गिरफ्तार कर ‎लिया है और जांच शुरु कर दी है. आरोपी पीड़िता के रिश्तेदार बताए जाते हैं. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप (Gangrape) की यह घटना हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)की राजधानी शिमला (Shimla) से 90 किमी दूर जुब्बल क्षेत्र की है. दुष्कर्म की शिकार 12 वर्षीय बालिका मूल रूप से बिहार (Bihar) की रहने वाली है. किशोरी का परिवार इसी क्षेत्र में एक बागवान के पास मजदूरी करता है और यहीं रहता है.

पीड़िता की मां ने पुलिस (Police) शिकायत में बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं. तीनों एक कमरे में रात को अंदर से ताला लगाकर सोती हैं. सुबह जब उसने कमरे में प्रवेश किया तो घर में ताला बदला हुआ मिला. तीन बेटियों में सबसे बड़ी 12 साल की बेटी गायब थी. पूछने पर छोटी बेटी ने बताया कि रात के समय कमरे में रिश्ते में चाचा लगने वाला व्यक्ति आया था और उसने उसे बाहर बुलाकर ले गया था. इसके बाद मां ने पीड़िता से पूछा तो उसने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी और इसके बाद परिजनों ने पुलिस (Police) के पास शिकायत दर्ज कराई.

डीएसपी सुनील नेगी ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस (Police) रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया जा रहा है. तीनों आरोपी पीड़िता के मुंह बोले रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर रही है.

Please share this news