Thursday , 29 July 2021

नाबालिग लड़की से तीन शख्सों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल किया

पाटन . सुरक्षित गुजरात (Gujarat) के दावों के बीच डरावनी तस्वीर सामने आई है. तीन शख्सों ने एक नाबालिग लड़की के साथ न सिर्फ गैंगरेप (Gangrape) किया बल्कि घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे. लड़की के वश में नहीं होने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद परिवार ने जब लड़की से पूछा तो तब पूरा मामला सामने आया. पुलिस (Police) ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू की है.

घटना है उत्तरी गुजरात (Gujarat) के पाटन जिले के सांतलपुर की. सांतलपुर के गांव में रहनेवाली नाबालिग लड़की एक महीने पहले कपड़ों की खरीदी करने गई थी. उस वक्त सांतलपुर की प्राथमिक स्कूल के पीछे बाथरूम गई थी. लड़की पीछा कर रहे मिताजखान, शक्तिसिंह और जगतसिंह नामक शख्स वहां पहुंच गए और चाकू की नोंक पर तीनों ने बारी बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही दुष्कर्मियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो को दिखाकर आरोपी लड़की से अकेले में मिलने की मांग करने लगे. ऐसा नहीं करने पर वीडियो सोशल मीडिया (Media) वायरल करने की धमकी देने लगे. कुछ दिन पहले लड़की की सहेली को वीडियो दिखाकर एकांत में मिलने की मांग की. इसके बावजूद लड़की जब नहीं मानी तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया.

पीड़िता के परिवार ने जब बेटी का वीडियो देखा तब उससे पूछताछ की तब लड़की आपबीती सुना दी. पीड़िता के भाई ने सांतलपुर पुलिस (Police) ने थाने में मिताजखान, शक्तिसिंह और जगतसिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी. जांच अधिकारी एपी सोलंकी के मुताबिक फिलहाल पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच करवाई जा रही है. साथ ही आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है.

Please share this news