फ्लिपकार्ट में चोरी के मामले ऑफिस के टीम लीडर समेत तीन गिरफ्तार, 4 लाख और 9 शिपमेंट बरामद

नोएडा, 10 अक्टूबर . फ्लिपकार्ट ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी में हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने कंपनी के ही टीम लीडर और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है.

इनके पास से चोरी किए गए 4 लाख 5 हजार रुपए और नौ शिपमेंट बरामद किए गए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी और मैनुअल इंटेलिजेंस के बाद तीनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि सिकेश ए-2 सेक्टर-57 फ्लिपकार्ट कंपनी में टीम लीडर है. कैश लेने का काम भी यही देखता है.

पूछताछ में उसने बताया कि रविवार के दिन ज्यादा कैश आता है. कंपनी में लॉकर का कोड ज्यादातर लड़कों के पास होता है. मैंने अपने दो दोस्तों रविंद्र यादव और अंकित कुमार को पैसों का लालच देकर अपने साथ मिला लिया.

1 अक्टूबर को तीनों ने मिलकर कंपनी से बाहर की चाबी, लॉकर से कैश और शिपमेंट चोरी कर लिया था. इस मामले में पांच अक्टूबर को फ्लिपकार्ट कंपनी के प्रबंधन ने थाना सेक्टर-58 पुलिस से शिकायत की.

उन्होंने शिकायत में बताया कि फ्लिपकार्ट आफिस ए-2, सेक्टर-57, नोएडा के कैशियर सीकेश व कंपनी के तीन अन्य कर्मचारी नवीन, मोनू, दीपक 1 अक्टूबर की रात को ऑफिस का ताला लगाकर गये थे. रात की शिफ्ट के कर्मचारी ऑफिस आया तो उसे ऑफिस का शटर खुला मिला. अन्दर देखा कि लॉकर में रखा कैश गायब था.

कैमरे चेक करने पर दो व्यक्ति हेलमेट लगाकर ऑफिस में घुसते व कैश चोरी कर बाहर निकलते हुए दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और धीरे-धीरे वह कंपनी के कैशियर और उसके दोस्तों तक पहुंच गई.

पीकेटी/एबीएम

Check Also

पशु चिकित्सा के छात्र की मौत: केरल के राज्यपाल ने कुलपति को निलंबित किया

तिरुवनंतपुरम, 2 मार्च . केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने बीवीएससी द्वितीय वर्ष के …