Monday , 19 April 2021

राजगढ़ में पैसे के लेनदेन में युवक की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़ . मध्य प्रदेश में राजगढ़ में पैसे के लेनदेन के मामले में एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपित फरार है. यह घटना खिलचीपुर थाना क्षेत्र के बामनगांव की है.

घटना के संबंध में थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि 25 दिसम्बर को बामनगांव में बनवारी के कुएं पर शराब पीने के दौरान पैसे के लेनेदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद शराब के नशे में चार लोगों ने मिलकर ग्राम पिपलियाखेड़ी थाना सुठालिया निवासी मामा उर्फ बनेसिंह सौंधिया पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया था. इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. जानकारी के मुता‎बिक, मृतक तीन-चार साल से बामनगांव में रहकर मजदूरी का काम करता था. बताया जा रहा है ‎कि आरोपितों ने साक्ष्य छिपाने के लिए उसके शव को मानपुरा के रास्ते में फेंक दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस (Police) ने सोमवार (Monday) को मौके से शव को कब्जे में लिया.

वही पुलिस (Police) ने इस मामले में दिनेश पुत्र चुन्नीलाल दांगी, बनवारी पुत्र वंशीलाल, जगदीश पुत्र देवलाल दांगी, देवचंद पुत्र छोटूलाल दांगी निवासी बामनगांव के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत प्रकरण दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने तात्कालिक कार्रवाई करते हुए तीन आरोपित दिनेश, बनवारी और जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि देवचंद फरार बताया गया है. ‎फिलहाल पु‎लिस फरार देवचंद की तलाश में द‎बिश दे रही है.

Please share this news