Wednesday , 21 October 2020

इस बार IPL में किस एक्शन से बोलिंग करेंगे बुमराह, नेट पर 6 अलग-अलग एक्शन में किया अभ्यास


नई दिल्ली (New Delhi) . जसप्रीत बुमराह अलग हटकर चीजें करने के लिए जाने जाते हैं. उनके पास तमाम वैरिएशन हैं, जो बल्लेबाजों को परेशान करते हैं. मुंबई (Mumbai) इंडियंस के ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्होंने कुछ और तीर तरकश से बाहर निकाले. जैसे उनका अपना गेंदबाजी एक्शन बल्लेबाजों को दिक्कत में डालने के लिए काफी न हो, उन्होंने अतीत और वर्तमान दौर के कई गेंदबाजों के एक्शन की नकल की. सोमवार (Monday) को मुंबई (Mumbai) इंडियंस के टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया.

बुमराह ने छह अलग-अलग गेंदबाजों के ऐक्शन की नकल की. हालांकि मुंबई (Mumbai) इंडियंस ने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन देखकर लगा कि यह मुनाफ पटेल, ग्लेन मैक्ग्रा, मिशेल स्टार्क, केदार जाधव, श्रेयस गोपाल और अनिल कुंबले लग रहे थे. हालांकि यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता. ऐसा पहली बार नहीं है जब बुमराह ने नेट्स में कुछ अलग करने की कोशिश न की हो.

2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु (Bengaluru) वनडे से पहले भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया था. तब उन्होंने बाएं हाथ से स्पिन/सीम बोलिंग की थी. मुंबई (Mumbai) इंडियंस की टीम ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से पूछा क्या आप सभी 6 गेंदबाजों को पहचान सकते हो, बुमराह जिनकी नकल कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Media) पर फैन्स भी इन बोलिंग एक्शन को देखकर सही जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं.