Monday , 14 June 2021

नोएडा में इस बार धारा-144 के बीच मनेगी होली

गौतमबुद्धनगर . गौतमबुद्धनगर में कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने और होली पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 17 मार्च से 30 अप्रैल तक सीआरपीसी की धारा-144 लागू कर दी गई है. इसके तहत पुलिस (Police) ने कोरोना के नियमों के साथ अन्य प्रतिबंध भी लगाए हैं. नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अपर पुलिस (Police) उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार, कोरोना महामारी (Epidemic) के बढ़ते प्रकोप और आगामी त्योहारों पर शांति-व्यवस्था बनाने के लिए 17 मार्च से 30 अप्रैल तक धारा-144 लागू की गई है. इसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर कुछ प्रतिबंध लगाए गए हैं.

आदेश के तहत कोविड-19 (Covid-19) कंटेनमेंट जोन में लोगों को एकत्र होने की अनुमति नहीं होगी. यह प्रतिबंध होली पर भी जारी रहेंगे. आदेशों के सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की हिदायत दी गई है. कोविड-19 (Covid-19) महामारी (Epidemic) की रोकथाम के संबंध में भीड़भाड़ वाले स्थानों, संस्थानों, शॉपिंग मॉल्स, रेस्टोरेंट, पार्क, धार्मिक स्थल, होटल, ट्रेनिंग सेंटर सहित अन्य जगह प्रत्येक सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क लगाने के निर्देश दिए गए हैं.

Please share this news