Thursday , 30 March 2023

महिला ने पति-ससुर पर लगाए गंभीर आरोप:बोली; बेटा नहीं होने पर ताने देते है, ससुर करता है छेड़छाड़, पति के अवैध संबंध

शादी के 12 साल बाद 2 बेटियों की मां को घर छोड़कर ससुराल जाकर बैठना पड़ा. उसका कसुर बस इतना था कि उसने बेटे को जन्म नहीं दिया. इसके लिए उसे आए दिन ताने सूनने पड़ते थे. अकेली देख ससुर छेड़छाड़ करता था. सास-पति से शिकायत की तो चुप करवा दिया गया. पति जॉब के चलते बाहर रहता था उसके भी वहां किसी महिला से अवैध संबंध थे टोका तो मारपीट की. इन सब से इतना हालत हुई कि ससुराल छोड़ पीहर आकर बैठना पड़ा. उसके गहन और फ्लेट भी हड़प लिए. कुछ ऐसे आरोप लगाते हुए एक विवाहिता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महिला थानाप्रभारी लता बेगड़ ने बताया कि पाली के शहर के बापू नगर विस्तार में रहने वाली एक विवाहिता ने रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि मई, 2011 में उसकी शादी पाली के बापू नगर विस्तार में रहने वाले मांगीलाल सीरवी पुत्र मूलाराम सीरवी से हुई थी. शादी के बाद से उसका पति मांगीलाल स्टूडेंट को कोचिंग देने के सुमेरपुर, जोधपुर और फिर 2016 से जयपुर Jaipur में रहने लगे. वह बापू नगर स्थित अपने ससुराल में रहती थी. आरोप है कि इस दौरान ससुर मूलाराम चौधरी ने उसे घर में अकेली देख कई बार मेरे साथ छेडछाड़ की लेकिन लोक लाज के कारण वह चुप रही. घटना के बारे में पति मांगीलाल व सास गवरी व देवर को बताया तो उन्होनें भी डरा धमका कर चुप करवा दिया. इसके बाद वह जयपुर Jaipur में पति के पास चली गई, जहां 2020 तक रही. वहां पता लगा कि पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है.

इसका विरोध किया तो उसे चुप रहने की सलाह दी गई. महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसे दो बेटियां हुई. बेटा नहीं होने से उसे ससुराल वालों के ताने सुनने पड़ते थे. पति से परेशान होकर वापस पाली आकर ससुराल में रहने लगी लेकिन यहां भी ससुर की गंदी हरकतें बंद नहीं हुई. तो अपने माता-पिता के पास चली गई. आरोप है कि पाली में पीहर पक्ष ने प्लॉट और जयपुर Jaipur में भी फ्लैट खरीद कर उसके नाम रजिस्ट्री कराई. मगर आरोपियों ने इनके सारे दस्तावेज अपने पास रखे, जबकि पीहर पक्ष की ओर से दिए 13 लाख रुपए व सोने-चांदी के जेवर भी हड़प लिए. पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की.

Check Also

एक्शन में आईजी, देर संभाग में करवाई नाकाबंदी:अपराधियों-तस्करों में डर पैदा करने देर रात करवाई हथियारबंद नाकाबंदी

संगठित अपराध और वांटेड अपराधियों को पकड़ने के लिए जोधपुर रेंज आईजी जयनारायण शेर ने …