Wednesday , 2 December 2020

विडींज खिलाड़ी ने एक ही हफ्ते में टी20 क्रिकेट के दो बड़े खिताब जीते

करांची (Ranchi) . वेस्टइंडीज के क्रिकेटर शरफेन रदरफोर्ड ने एक ही सप्ताह में टी20 क्रिकेट के दो बड़े खिताब अपने नाम किये हैं. रदरफोर्ड पहले आईपीएल (Indian Premier League) विजेता मुम्बई (Mumbai) इंडियन टीम में शामिल थे. मुम्बई (Mumbai) ने पांचवीं बार आईपीएल (Indian Premier League) खिताब जीता है.

इसके बाद रदरफोर्ड पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलने गये जहां उनकी टीम कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया. इस प्रकार रदरफोर्ड ने एक ही हफ्ते के अंदर पहले आईपीएल (Indian Premier League) का खिताब अपने नाम किया और उसके बाद पीएसएल का खिताब जीता. रदरफोर्ड आईपीएल (Indian Premier League) में मुंबई (Mumbai) इंडियंस की ओर से खेलते हैं. हलांकि उन्हें आईपीएल (Indian Premier League) फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिला. वहीं पीएसएल में रदरफोर्ड ने सुपर ओवर में कराची किंग्स के लिए अहम पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी.

रदरफोर्ड की सोशल मीडिया (Media) पर आईपीएल (Indian Premier League) और पीएसएल दोनों ट्रॉफी के साथ फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और इसके साथ फोटो पर ट्वीट भी कर रहें हैं. एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि रदरफोर्ड लकी चार्म हैं. वहीं एक ओर यूज़र ने लिखा कि क्या हम इसे भारतीय टेस्ट टीम में शामिल कर सकते हैं. रदरफोर्ड अपनी बल्लेबाजी में बड़े शॉट्स खेलने के लिए जाने जाते हैं.