शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ के आगामी सीक्वेंस के लिए मालदीव में है शो की स्‍टार कास्‍ट

मुंबई, 19 अक्टूबर . शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ की स्टार कास्ट शब्बीर अहलूवालिया, निहारिका रॉय और संभावना मोहंती ने आगामी सीक्वेंस की ऑन-लोकेशन शूटिंग के लिए मालदीव की यात्रा की.

‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ आधुनिक वृंदावन पर आधारित एक परिपक्व रोमांटिक ड्रामा है. अपने लॉन्च के बाद से ही यह दर्शकों का पसंदीदा बन गया है. मोहन (शब्बीर), राधा (निहारिका), और दामिनी (संभावना) जैसे मजबूत किरदारों के साथ, इस शो ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है.

हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे दामिनी गुनगुन (रीजा चौधरी) को मारने की योजना बना रही है और समाज में मोहन की प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का प्रयास कर रही है.

आगामी एपिसोड में मोहन को प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक महोत्सव के लिए अनुबंध हासिल करते हुए देखने का मौका मिलेगा, जिससे राधा और मोहन दोनों मालदीव की रोमांचक यात्रा करेंगे.

इस रोमांचक कहानी को प्रामाणिक रूप देने के लिए शो के कलाकारों और क्रू ने शूटिंग के लिए मालदीव की यात्रा की.

उसी के बारे में बात करते हुए शब्बीर ने कहा, “हम वर्तमान में शो के एक रोमांचक सेगमेंट के लिए शानदार मालदीव में शूटिंग कर रहे हैं. मैं यहां आकर रोमांचित हूं. हमारे व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम के बावजूद मैं, निहारिका और सम्भावना आसपास की जगहों पर घूम रहे हैं.

निहारिका भी मालदीव में रहकर काफी रोमांचित हैं. उन्‍होंने कहा, “जब मुझे पता चला कि हम आगामी शो के लिए मालदीव जा रहे हैं तो मैं बहुत उत्साहित हुुई. यहां आने के बाद मैं सिफारिश कर सकती हूं कि हर किसी को अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार मालदीव जाने पर विचार करना चाहिए.”

सम्भावना ने कहा, “मुझे यात्राएं पसंद हैं. शब्बीर, निहारिका और मैं शो की शूटिंग के साथ-साथ यहां खूब मस्ती कर रहे हैं.

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘प्रचंड अशोक’ के अगले एपिसोड में सम्राट अशोक ने आनंदी को बचाया

मुंबई, 1 मार्च . शो ‘प्रचंड अशोक’ में एक नया मोड़ आने वाला है. शो …