मामा-भांजे के बीच लड़ाई की जड़ ‘खराब बहू’ : सुनीता आहूजा – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

मामा-भांजे के बीच लड़ाई की जड़ ‘खराब बहू’ : सुनीता आहूजा

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता गोविंदा के साथ भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है. पिछले कई सालों से उनके मतभेद सुलझने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में, गोविंदा अपनी पत्नी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए थे, लेकिन कृष्णा इस एपिसोड से नदारद दिखे इस मामले पर हालांकि गोविंदा कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. लेकिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा मीडिया (Media) के सामने अपना गुस्सा जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में वह कृष्णा की पत्नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह पर जमकर बरसीं और कह दिया मामा-भांजे की लड़ाई की जड़ उनकी खराब बहू ही है.
गोविदा की पत्नी सुनीता आहूजा तब गुस्से से लाल हो गईं जब उन्होंने कश्मीरा शाह के उस बयान के बारे में सुना, जिसमें उन्होंने कह दिया था कि ये सुनीता कौन है, मैं नहीं जानती? कश्मीरा का ये बयान सुनने के बाद एक इंटरव्यू में सुनीता ने कश्मीरा की इन बातों को पलटवार किया. उन्होंने कहा, ‘सच बात तो ये है कि घर में तनाव तबसे ही शुरू हुआ जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे’.

कृष्णा अभिषेक की मामी ने आगे कहा कि एक मां की तरह प्यार देने के बावजूद ये लोग इतना बुरा बर्ताव कर रहे हैं. सुनीता ने कहा कि गोविंदा मुझे अक्सर मना भी करते हैं कि परिवार की बातें पब्लिक में न आएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के भूखे होते हैं और हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से ही होती है. आगे उन्होंने कहा कि मेरे पास इन फालतू बातों के लिए समय नहीं है, मैं गोविंदा का काम देखती हूं और काफी बिजी रहती हूं.

कृष्णा की माफी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि वो माफी मांगने को तैयार हैं, मैं भी कई बार पैचअप करने को तैयार हुई, लेकिन हम हमेशा बुरी चीजें बर्दाश्त नहीं कर सकते, हमारा भी कोई सेल्फ रिस्पेक्ट है या नहीं. इस दौरान वह कश्मीरा शाह पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि एक मां और एक बेटे के बीच दूसरे लोग क्यों बोलते हैं? वो है कौन? और उसे कौन जानता है? मैं पिछले 36 सालों से गोविंदा की पत्नी हूं और वो अभी आई है.

Please share this news

Check Also

आर्यन खान के वॉट्सऐप से डिलिट चैट व बैंक डिटेल पर एनसीबी की नजर

मुंबई (Mumbai) . नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) क्रूज शिप से ड्रग्स जब्त होने के मामले …