Tuesday , 15 June 2021

कुख्यात बदमाश जिला बदर एवं मारपीट के मामले मे फरार सोहेल उर्फ पंचर अवैध कच्ची शराब (जहरीली शराब) के साथ गिरफ्तार

भोपाल (Bhopal) . थाना स्टेशन बजरिया के कुख्यात गुण्डा बदमाश सोहेल उर्फ पंचर पिता युनूस खान उम्र 35 साल नि0 हाजी मुस्तफा की चाल स्टेशन बजरिया भोपाल (Bhopal) जिसके जो अपने घर पर जुआ खिलाने का आदतन अपराधी है, बदमाश के विरूद्व थाना स्टेशन बजरिया के अतिरिक्त भोपाल (Bhopal) शहर के अन्य थानो में जुआ अधिनियम, मारपीट, तथा शासकीय कार्य में बाधा पहुचाकर उनके साथ मारपीट करने संबंधी प्रकरण दर्ज है.

बदमाश की आपराधिक प्रवृति को देखते हुये पुलिस (Police) अधीक्षक दक्षिण भोपाल (Bhopal) के प्रतिवेदन के आधार पर कलेक्टर (Collector) महेदय भोपाल (Bhopal) द्वारा अपने आदेश क्रमांक प्र.क्र/203/जिम/जि.ब./2020 दिनांक 16.12.20 के माध्यम से भोपाल (Bhopal) एंव भोपाल (Bhopal) के सीमावर्ती जिलो की सीमाओे से छ माह के करने का आदेश पारित किया था जो आदेश विधिवत बदमाश को तामील कराया गया था.

शनिवार (Saturday) को सूचना प्राप्त हुई कि जिला बदर बदमाश सोहेल उर्फ पंचर अपने हाजी मुस्तफा की चाल स्थित अपने घर पर है. सूचना के सत्यापन हेतु वरिष्ट अधिकारियों को अवगत कराकर मार्गदर्शन प्राप्त कर थाना स्टेशन बजरिया के पुलिस (Police) बल द्वारा बदमाश के घर पर दबिश दी गई, जो बदमाश अपने घर की छत के रास्ते आसपास की संकरी तंग गलियो का लाभ लेकर मौके से भाग गया.

पुलिस (Police) बल द्वारा बदमाश की जा रही तलाश के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि फरियादी सन्नो जहां पति दिलशाद उम्र 36 साल नि0 मुस्ताक भाई का मकान नाहर भवन के पीछे हाजी मुस्तफा की चाल स्टेशन बजरिया भोपाल (Bhopal) के घर में बल पूर्वक घुसकर छिपने हेतु फरियादी को घर से निकलने का बोला सन्नो जहां द्वारा घर से न निकलने पर बदमाश द्वारा उसके घर के अन्दर हाथ मे रखी कैरोसीन से भरी कुप्पी घर के अन्दर रखे कपडे मे आग लगा दी और पुलिस (Police) बल को आता देख वहां से भी भाग गया, फरियादी सन्नो जहां की रिपोर्ट पर अप.क्र 136/2021 धारा 454.436.506 भादवि क अप.क्र 136/2021 धारा 454.436.506 भादवि का अपराध पंजीबद्व किया गया. उसके बाद आरोपी की पुन सूचना प्राप्त हुई कि बदमाश सोहेल पंचर दोवारा अपने घर पहुच गया पुनः बदमाश के घर पर दबिश दी गई अपने घर के एक कमरे के अन्दर छिपा खडा मिला हाथ में प्लास्टिक की कुप्पी लिये हुये था जो पुलिस (Police) को देखकर कुप्पी सहित भागने का प्रयास करने लगा जिसे घेराबंदी कर पकडा. हाथ में कुप्पी का ढक्कन खुलवाया चैक किया तो कुप्पी में रंगहीन पदार्थ भरा था भरे द्रव को स्वयं सूंघाने चकने पर प्रथम दृष्टीया पास मिली कच्ची शराब अनुपयोगी पाये जाने से आरोपी को धारा 49 क आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया.

आरोपी की आवश्यकता थाना स्टेशन बजरिया के अपराध के 361/20 धारा 294,324,506 भादवि एवं अपराध क्र 136/21 धारा 454,436,506 भादवि में होने आरोपी को उक्त प्रकरणों मे भी गिरफ्तार किया गया एवं आरोपी द्वारा कलेक्टर (Collector) महोदय के जिला बदर आदेश का उल्लघन करना पाये जाने से आरोपी के विरूद्व पृथक से 14 (क) मध्य प्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत भी कार्यवाही की गई है.

Please share this news