Tuesday , 15 June 2021

बदमाश ने घर में घुसकर की महिला से छेड़छाड़, पुलिस से झूमा झटकी कर वर्दी फाड़ी

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके में एक बेख़ौफ़ बदमाश ने पहले तो घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी. पीड़िता ने डायल -100 पर फोन कर पुलिस (Police) को बुलाया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस (Police)कर्मी के साथ बदमाश ने धक्कामुक्की करते हुए आरक्षक की वर्दी फाड़ दी और उसे जमीन पर गिरा दिया. बाद में और पुलिस (Police)कर्मियों को बुलाकर बदमाश पर काबू पाते हुए उसे दबोच लिया गया. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ व शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करआरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार 44 वर्षीय महिला अशोक गार्डन इलाके में रहती है. उसके पति प्राइवेट नौकरी करते हैं और उनकी अक्सर ही नाइट ड्यूटी रहती है. बीती सुबह महिला अपने बच्चों के साथ घर में थी. इसी दौरान मोहल्ले में ही रहने वाला मोहन अग्रवाल नाम का मनचला महिला के घर में ज़बरदस्ती घुस गया. घर में घुसकर आरुई महिला के साथ अश्लील छेड़खानी करने लगा. महिला ने छेड़छाड़ का करते हुए शोर मचाया, साथ ही मदद के लिए डॉयल 100 को फोन कर दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची, इस समय भी बदमाश महिला को परेशान कर रहा था. एफआरवी में तैनात आरक्षक फईम उद्दीन ने बदमाश मोहन अग्रवाल को रोकते हुए उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश करने लगे. लेकिन बदमाश ने आरक्षक से ही झूमा झटकी करते हुए आरक्षक की वर्दी फाड़ दी. इसके बाद उसने आरक्षक को जमीन पर पटकर उसके साथ मारपीट की कोशिश भी की. बदमाश की बढ़ती हुई हरकतों को देखकर आरक्षक ने फोन कर दो अन्य पुलिस (Police)कर्मियों को मौके पर बुलाया लिया. बाद में तीनों पुलिस (Police)कर्मियों ने बदमाश पर काबू करते हुए उसे दबोच लिया. पुलिस (Police) ने महिला की शिकायत पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने और आरक्षक की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का बोझ दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) के अनुसार मोहन अग्रवाल के खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं और वह जेल की हवा खा चुकी है.

Please share this news