Sunday , 25 July 2021

दुकान से घर लौट रहे ज्वेलर की गोली मारकर हत्या, लूट के इरादे से दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर . बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक आभूषण कारोबारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. दरअसल, सर्राफा कारोबारी रवि कुमार सोनी के सीने और ब्रेन में गोली लग गई थी. इसके बाद स्थानीय लोग पुलिस (Police) की मदद से रवि को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों (Doctors) ने उसे ब्रॉट डेड घोषित किया. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, रवि कुमार सोनी की ज्वेलरी की दुकान सदर थाना के मझौली धरमदास में स्थित है. शनिवार (Saturday) की रात दुकान बंद करके वो घर के लिए निकले थे. उनका घर काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके के पोखरिया पीर मोहल्ले में है. लौटने में रवि को थोड़ी देर हो गई. देर रात 10 बजे बाइक सवार अपराधियों ने अतरदह रोड में उन्हें गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और सदर थाना पुलिस (Police) को सूचना दी. सूचना मिलने पर रवि के परिजन अस्पताल पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई.

रवि के चाचा रतन साह ने बताया कि रवि ने एक ग्राहक को 6 से 7 लाख का जेवर डिलीवर करने का आर्डर लिया था. रविवार (Sunday) को डिलीवरी देनी थी. उन्होंने आशंका जताई कि सुबह-सुबह डिलीवरी देने के लिए रवि ऑर्डर के जेवर अपने साथ रखे हुए थे उसी को लूटने के लिए अपराधी पीछा कर रहे थे और यहां आकर सुनसान में गोली मार दी. उन्होंने रवि के किसी से विवाद होने की आशंका से साफ-साफ इंकार कर दिया है.

सदर थानेदार इंस्पेक्टर एसएन सिन्हा ने बताया कि रवि सोनी का सूद ब्याज पर रुपए लेनदेन का भी कारोबार था. घटना का एक एंगिल यह भी हो सकता है कि लेन देन के विवाद में हत्या (Murder) हुई हो. पुलिस (Police) सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई कर रही है.

Please share this news