सामने से आ रहे हार्वेस्टर ने को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के बैरसिया थाना इलाके में हार्वेस्टर ने कार को सामने से टक्कर माद दी, हादसे मे कार सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथी की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामले में पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरु कर दी है. वहीं कोतवाली थाना इलाके मे स्थित जीपीओ के मेन गेट पर हरियाण से आये ट्रक क्लीनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली. मामले में पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर कारणो की जांच शुरू कर दी है.

बैरसिया थाना पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार अतुल साहू पुत्र जगदीश साहू (18) मजदूरी करता था. मंगलवार (Tuesday) देर रात वह अपने आकाश उर्फ निक्की साहू के साथ कार में सवार होकर भोपाल (Bhopal) रोड स्थित नरेला पेट्रोलपंप के पास से गुजर रहा था. इसी दोरान सामने से आ रहे हार्वेस्टर ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी. अचानक हुए इस एक्सीडेंट मे कार में बैठे अतुल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आकाश की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद में आरोपी हार्वेस्टर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुची पुलिस (Police) आगे की कार्यवाही मे जुटी है.

इधर कोतवाली पुलिस (Police) ने बताया कि 50 वर्षीय जगन सिंह हरियाणा (Haryana) का रहने वाला था. वह ट्रक में क्लीनरी करता था. जगन सिंह ट्रक के साथ बीते दिनों भोपाल (Bhopal) आया और यहीं रुक गया. बीती सुबह जीपीओ कर्मचारी जब कार्यालय पहुंचे, तो उन्होंने जगन का शव मेन गेट पर तार से बने फंदे पर झुलता देख इसकी पुलिस (Police) को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शुरुआती कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया. पुलिस (Police) ने बताया कि फिलहाल आत्महत्या (Murder) के कारणो का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक के परिवार वालो को हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस (Police) ने कारणो की जांच शुरु कर दी है.

Please share this news