आलिया भट्ट कर रही क‎ठिन योगासन -फोटो से नहीं हट रही फैंस की नजरें – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

आलिया भट्ट कर रही क‎ठिन योगासन -फोटो से नहीं हट रही फैंस की नजरें

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड की उभरती एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने घर में वो योगा करते नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उनके लिविंग रूम की है. आलिया भट्ट योगा मैट पर यह कठिन योगा आसन कर रही हैं. आलिया तस्वीर में लाइट ग्रे टैंक टॉप और डार्क ग्रे लैंगिग्स में हैं.इसके पहले योगा ट्रेनर अनुष्का जो करीना कपूर, रकुल प्रीत, अनन्या पांडेय जैसी स्टार्स को ट्रेनिंग देती हैं, उन्होंने आलिया भट्ट की एक सुखासन करते हुए तस्वीर शेयर की थी.
साथ ही उन्होंने मोटिवेशनल कोट भी शेयर किया था कि अपने सपनों का पीछा करने के लिए यह एक खूबसूरत (Surat)दिन है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया (Media) पर वायरल हो रही है और लोग उनके इस योगा आसन को देखकर हैरान हैं. वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट फिल्म ‘डार्लिंग’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं.

इस फिल्म को वो को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं. उन्होंने एक बीटीएस मोमेंट शेयर करते हुए लिखा था, ‘हमने फिल्म को बनाने में सबसे बेस्ट दिया है, उम्मीद है कि आप प्यार करेंगे.’इसके अलावा आलिया भट्ट की ‘आरआरआर’ को भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म से आलिया साउथ में डेब्यू करेंगी. यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने कोरोना को देखते हुए फिलहाल इसके रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है. इसके साथ ही आलिया भट्ट की सबसे दिलचस्प प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र का भी सभी को बेसब्री से इंतजार है. यह अयान मुखर्जी की ट्रायोलॉजी फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में हैं.

इसके अलावा संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और फरहान अख्तर की जी ले जरा का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. यह एक रोड ट्रिप बेस्ड ड्राम है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी हैं. फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें ‎कि वर्कआउट और हेल्थ आलिया भट्ट की हमेशा से सबसे पहली प्राथमिकता रही है. वो हमेशा पिलाटे, योगा और जिम सेशन पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे पता चलता है कि वो अपनी लाइफस्टाइल को लेकर कितनी सजग हैं.

Please share this news

Check Also

आर्यन खान के वॉट्सऐप से डिलिट चैट व बैंक डिटेल पर एनसीबी की नजर

मुंबई (Mumbai) . नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) क्रूज शिप से ड्रग्स जब्त होने के मामले …