दो दिन गेम के डाउनलोड का आंकड़ा 50 लाख पार – बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली (New Delhi) . क्राफ्टन कंपनी ने घोषणा की है कि महज दो ही दिन में गेम के डाउनलोड का आंकड़ा 50 लाख पार कर गया है. की उपलब्धता के दो दिनों के भीतर 5 मिलियन से अधिक डाउनलोड हो गए हैं. ऐसे में इस गेम का क्रेज लोगों के बीच देखा जा सकता है. अब देखना यह होगा कि क्या गेम पबजी की तरह की लोगों के बीच अपनी जगह बना पाता है या नहीं.

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की आधिकारिक रिलीज को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.लेकिन जिन प्लेयर्स ने गूगल प्ले स्टोर पर पहले से ही गेम के लिए प्री-रजिस्टर कर दिया था उनके लिए इसका अर्ली एक्सेस उपलब्ध करा दिया गया है. वे इस वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं. इस गेम के आईओएस वर्जन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस प्लेटफॉर्म पर भी गेम को उपलब्ध कराया जा सकता है. डेवलपर्स, प्लेयर्स को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए रिवॉर्ड भी दे रहे हैं. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में दिए जा रहे रिवॉर्ड्स के लिए प्लेयर्स इन-गेम मेल को चेक कर सकते हैं. फिलहाल यूजर्स को क्लासिक क्रेट कूपन रिवॉर्ड के तौर पर दिए जा रहे हैं. यह 50 लाख डाउनलोड तक के लिए था. जब यह आंकड़ा 1 करोड़ तक पहुंच जाएगा तो प्लेयर्स को एक कॉन्स्टेबल सेट रिवॉर्ड के तौर पर दिया जाएगा.

क्राफ्टन ने यह भी घोषणा की है कि आप अपने डाटा को पबजी मोबाइल से नए गेम में ट्रांसफर कर सकते हैं. यह डाटा कंपनी के सिंगापोर सर्वर्स पर स्टोर किया जाएगा. गेम के लॉन्च होने से पहले कहा जा रहा था कि गेम में काफी बदलाव किए जाएंगे. बता दें ‎कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अर्ली एक्सेस एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. डेवलपर्स ने बैटल रॉयल को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए सभी एलिजिबल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए विकल्प उपलब्ध कराया है.

Please share this news