Sunday , 25 July 2021

सुहागरात में ही दूल्‍हा-दुल्‍हन को ले जाना पड़ा अस्‍पताल

गोपालगंज . बिहार (Bihar) के गोपालगंज में प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े ने सुहाग रात सुसाइड करने की कोशिश की. गंभीर हालत में नवदंपति को सदर अस्पताल से उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र की है. परिजनों ने पुलिस (Police) को बताया कि जमशेदपुर (Jamshedpur) के सोना (Gold)टे थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय शांति देवी ने गोपालगंज के मीरगंज शहर के मुकेश कुमार सिंह से शनिवार (Saturday) को थावे मंदिर में शादी की थी. शादी के बाद रविवार (Sunday) को सुहागरात से पहले ही दोनों ने जहर खा लिया. सदर अस्पताल में प्रेमी जोड़ों को लेकर आये परिजनों के मुताबिक चिकेन में जहर मिलाकर दोनों ने खा लिया था.

जहर खाने की वजह क्या है, इसकी जानकारी किसी को नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि कमरे में दोनों को बेहोशी की हालत में देखा गया, जिसके बाद उन्‍हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. रात में इमरजेंसी (Emergency) वार्ड के चिकित्सक ने दोनों का इलाज किया. उसके बाद इस घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस (Police) को दी गयी. पुलिस (Police) के आने की सूचना पर परिजन दोनों को लेकर बेहतर इलाज कराने के बहाने फरार हो गये.

डॉक्टरों (Doctors) के मुताबिक, परिजनों ने जहर खाने के बाद उल्टी कराने के लिए नवदंपति को सर्फ का पानी पिलाया था. उसके बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ. तब परिजन दोनों को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे. इस मामले में सदर अस्पताल के पुलिस (Police) पदाधिकारी बीएन राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों प्रेमी जोड़े बेहोशी हालत में थे इसलिए पूछताछ नहीं की जा सकी.

Please share this news