Wednesday , 23 June 2021

यूपी के कृषि मंत्री का बड़ा बयान, बोले- सपा और बसपा के राज में भी की जाती थी महाराष्ट्र के 100 करोड़ जैसी वसूली

इटावा . महाराष्ट्र (Maharashtra) में उठा 100 करोड़ रुपये की वसूली का तूफान अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति मे भी सुनाई और दिखाई देने लगा है. महाराष्ट्र (Maharashtra) मामले के बहाने योगी सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को घेरने के साथ ही बसपा पर भी निशाना साधा है.

उन्‍होंने कहा कि जैसे महाराष्ट्र (Maharashtra) में 100 करोड़ की वसूली पुलिस (Police) कमिश्नर से करवाई जा रही है, ठीक वैसे ही कभी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सपा और बसपा के राज में हुआ करती थी. इटावा के वैदपुरा में एक चुनाव चैपाल को संबोधित करते हुए शाही ने कहा कि जिस तरह महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुलिस (Police) कमिश्नर ने गृह मंत्री के लिए कहा है कि कैसे भी 100 करोड़ लेकर आओ यही काम तो अखिलेश यादव और मायवती की सरकार में होता था. इसको हर कोई जानता है कि यह वसूली कैसे की जाती थी.प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने चैपाल लगाकर धरती पुत्र के साथ ही पिछली सपा सरकार पर जमकर प्रहार किया. कृषि मंत्री ने किसानों से कहा कि जिन धरती पुत्र ने किसानों को कर्ज में डुबाया था उन्हीं किसानों के कर्जों को योगी आदित्यनाथ ने माफ किया है.

सूर्य प्रताप शाही ने धरती पुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि धरती पुत्र के समय की सरकार के दौरान इटावा के 48 हजार किसानों का 256 करोड़ का कर्ज को सीएम योगी ने माफ किया है. अखिलेश यादव कहते थे कि उनका काम बोलता है, लेकिन सीएम योगी का काम दिखाई देता है. पिछली सपा सरकार में प्रदेश में डर और भय का माहौल पैदा हुआ था. अपहरण, फिरौती, हत्या (Murder) और बलात्कार को लेकर प्रदेश अव्वल स्थान पर था, लेकिन भाजपा की सरकार आते है प्रदेश से डर का माहौल खत्म हो गया है. गुंडे जेल में पहुंच गए या फिर उन्‍हें कहीं और पहुंचा दिया गया है.

Please share this news